बादलों के छाने और हवाओं के चलने से 3 डिग्री गिरा तापमान

Panipat News - पानीपत| पाकिस्तान की तरफ से आए पश्चिमी विक्षोभ ने गुरुवार को अपना असर दिखाना शुरू कर दिया। बादलों के छाने और 12...

Mar 27, 2020, 08:11 AM IST

पानीपत| पाकिस्तान की तरफ से आए पश्चिमी विक्षोभ ने गुरुवार को अपना असर दिखाना शुरू कर दिया। बादलों के छाने और 12 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिमी हवाओं के चलने के कारण गुरुवार को दिन के तापमान में 3 डिग्री की गिरावट आ गई। वहीं, न्यूनतम तापमान 2 डिग्री बढ़ गया। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को बारिश के आसार बन रहे हैं।

गुरुवार सुबह हल्की धूप तो निकली, लेकिन सुबह 10 बजे से बादलों का छाना शुरू हो गया। दोपहर एक बजे तक बादल गहरा गए। वहीं, गुरुवार देर रात से ही 12 किलोमीटर की रफ्तार से पश्चिमी हवाओं का चलना शुरू हो गया था। हवा में नमी होने के कारण गुरुवार को अधिकतम तापमान में 3 डिग्री गिरावट आ गई। अधिकतम तापमान 27 डिग्री दर्ज किया गया। जो सामान्य से 1 डिग्री कम रहा। वहीं, बादलों के छाने के कारण न्यूनतम तापमान में 15.3 डिग्री से बढ़कर 17.5 डिग्री दर्ज किया गया। जो सामान्य से 3 डिग्री ज्यादा रहा। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को हल्की से मध्यम बारिश के आसार बन रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना