संसार मे सत्य का दूसरा नाम परमात्मा है : महामंडलेश्वर संतोषी माता

Panipat News - शहर के गुलाटी रोड पर स्थित विश्वनाथ संतोषी माता मंदिर में 23वें वार्षिक उत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित श्रीमद्...

Feb 12, 2020, 08:41 AM IST
Samalkha News - haryana news the second name of truth in the world is god mahamandaleshwar santoshi mata

शहर के गुलाटी रोड पर स्थित विश्वनाथ संतोषी माता मंदिर में 23वें वार्षिक उत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा मेें हरिद्वार से आई श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर श्री संतोषी माता ने मंगलवार शाम के समय श्रद्धालुअाें पर अमृत वर्षा कर निहाल किया। जिसमे श्रद्धालु भगवान की भक्ति में लीन होकर नाचते गाते रहे। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए नंदकिशोर सिंघल ने बताया बुधवार को सुबह 7 बजे पूजा अर्चना 56 भोग मां की विशेष महा आरती के बाद भंडारे का आयोजन किया। कथा में विनय गुप्ता, नंदकिशोर सिंघल ने बताया कि 10 से 13 फरवरी तक विश्वनाथ संतोषी माता मंदिर मे 23 वां वार्षिक उत्सव मनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर विनय गुप्ता, नंद किशोर सिंघल, सत्यनारायण बंसल, आत्म प्रकाश, पवन सिंघल, मनोज आदि मौजूद रहे।

मंगलवार की शाम कथा के दौरान श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर श्री संतोषी माता जी ने श्रद्धालुओंं को संबोधित करते कहा माता जी ने कहा कि भगवान की असीम कृपा से मनुष्य के अंदर एक विशेष प्रकार की बुद्धि प्रदान की है। जिसको विवेक बुद्धि कहते है जिसके द्वारा सत्य व असत्य आत्मा और अनात्मा जड़ व चेतन का भेद मनुष्य पहचान सकता है। उन्होंने बताया संसार मे केवल सत्य परमात्मा है। उन्होंने कहा कि परमात्मा की शरणागति ही उसको प्राप्त करने का मार्ग है।

समालखा. श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर श्री संतोषी माता श्रद्धालुओं को संबोधित करतीं हुईं।

X
Samalkha News - haryana news the second name of truth in the world is god mahamandaleshwar santoshi mata

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना