पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Panipat News Haryana News The Virus Of Restlessness A Crowd Of People Thronged With Rumors Of Vegetable Market Closing

बैचेनी का वायरस...सब्जी मंडी बंद होने की अफवाह से उमड़ पड़ी लोगों की भीड़

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भास्कर की खबर का असरपाथरी मेले पर लगा प्रतिबंध

मतलौडा के सींक पाथरी माता मंदिर में अगले तीन बुधवार को लगने वाले मेले पर प्रशासन ने पूर्ण प्रतिबंधित कर दिया है। एडीसी प्रीति ने मेले बंद करने के आदेश जारी किए हैं। इसके लिए पाथरी ग्राम सहित आसपास की पंचायतों को इसकी जानकारी दे दी गई है। पंचायतों को गांव में मुनादी कराने का आदेश दिया गया है। इसराना के नायब तहसीलदार जगदीश चंद्र ने कहा कि आदेश के तहत मेले पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है। उरलाना पुलिस चौकी के प्रभारी रोहताश ने कहा कि प्रशासन का आदेश आ चुका है। 31 मार्च तक किसी प्रकार का आयोजन नहीं होने दिया जाएगा।

मंडी की जाएगी सैनिटाइज, सैलून व पार्लर बंद

मार्केट कमेटी के सचिव ओम प्रकाश ने कहा कि सनौली रोड सब्जी मंडी को सैनिटाइज किया जाएगा। सचिव ने कहा कि लोग अफवाह पर ध्यान न दें, सब्जी मंडी बंद नहीं हो रही है।

{मित्तल मॉल का बिग बाजार खुलेगा:

गुरुवार दोपहर को सेक्टर-25 स्थित मित्तल मेगा मॉल बंद कर दिया गया। इससे मॉल के अंदर चल रहा बिग बाजार भी बंद हो गया। इसके बंद होने से लोग परेशान हो गए। एडीसी को कहा कि बिग बाजार खोला जाएगा।

{लघु सचिवालय स्थित सरल केंद्र बंद: लघु सचिवालय स्थित सरल केंद्र गुरुवार दोपहर को बंद कर दिया गया।

{शहीदी दिवस पर होने वाले भंडारे पर रोक: 23 मार्च को शहीदी दिवस पर मॉडल टाऊन के मुलतान भवन में होने वाले भंडारे पर प्रशासन ने रोक लगा दी है।

{धार्मिक स्थानों पर जमा होने पर रोक: जिला प्रशासन ने देवी मंदिर सहित सभी धार्मिक स्थानों मंदिर, गुरुद्वारे, मस्जिद, चर्च और सत्संग भवनों पर पब्लिक के जमा होने पर रोक लगा दी है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं किया है कि पूजा करने के लिए श्रद्धालु देवी मंदिर या अन्य जगह जाएंगे कि नहीं। चूंकि, 25 मार्च से नवरात्र है, इसलिए एक बात तो तय हो गई है कि देवी मंदिर में भीड़ जमा नहीं हो पाएगी।

{उल्लंघन करने पर एक्शन: एडीसी ने तुरंत प्रभाव से ब्यूटी पार्लर और सैलून को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश जारी किया है। जिले में कोई भी ब्यूटी पार्लर और सैलून नहीं खुल सकता, खुलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं एडीसी ने कहा कि अगर काेई भी शिक्षण संस्थान खुला िमले ताे कड़ी कार्रवाई की जाए।

19 मार्च काे प्रकाशित खबर।

31 मार्च तक सब्जी मंडी बंद होने की अफवाह से गुरुवार शाम को मंडी में लोगों की खूब भीड़ उमड़ी। एडीसी प्रीति ने कहा कि जिला वासी किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। सब्जी मंडी आम दिनों की तरह ही खुली रहेगी।

पानीपत | सनौली रोड नई सब्जी मंडी बंद नहीं हो रही है। अफवाह पर ध्यान न दें। मार्केट कमेटी की ओर से चलाई जा रही सब्जी मंडी बंद नहीं होगी। यानी जहां पर आढ़ती बैठते हैं, वह सब्जी मंडी बंद नहीं हो रही है। सरकार ने सिर्फ अपनी सब्जी मंडी/किसान बाजार बंद करने का आदेश दिया है। पानीपत मार्केट कमेटी के सचिव ओम प्रकाश जागलान ने कहा कि अपनी सब्जी मंडी/किसान बाजार मतलब है कि- वह मंडी जहां पर किसान खुद सब्जी बेचते हैं। वहीं पर रेहड़ी वाले भी सब्जी बेचते हैं। ऐसी अस्थाई मंडी पर सरकार ने रोक लगाई है। जैसे पानीपत में अनाज मंडी आजाद नगर फाटक के पास लगने वाली सब्जी मंडी बंद की जाएगी।

निश्चिंत रहें बंद नहीं होगी सनौली रोड नई सब्जी मंडी, मित्तल मॉल का बिग बाजार भी खुलेगा
खबरें और भी हैं...