पानीपत स्टेशन के आउटर पर सर्किट फेल हाेने से रुके नई दिल्ली-बठिंडा एक्सप्रेस के पहिए

Panipat News - फाजिल्का से चलकर वाया बठिंडा नई दिल्ली जाने वाली बठिंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस(14732) मंगलवार सुबह पानीपत स्टेशन के...

Dec 04, 2019, 08:20 AM IST
फाजिल्का से चलकर वाया बठिंडा नई दिल्ली जाने वाली बठिंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस(14732) मंगलवार सुबह पानीपत स्टेशन के अाउटर पर डीजल इंजन का सर्किट फेल होने से 15 मिनट तक रुकी रही। तकनीकी टीम ने फिर से सर्किट काे जाेड़ दिया। 15 मिनट की देरी से दिल्ली की अाेर रवाना कर दिया।

सुबह करीब 4:31 बजे बठिंडा इंटरसिटी एक्सप्रेस बठिंडा स्टेशन से नई दिल्ली के लिए चली थी। पानीपत स्टेशन पहुंचने से पहले ही इंजन में खराबी अा गई। ट्रेन असंध रेलवे पुल के नीचे पहुंचने के साथ रुक गई। 10 मिनट इंतजार करने के बाद यात्रियों काे इंजन में खराबी अाने की जानकारी हाे गई। वह ट्रेन से उतरकर पैदल ही स्टेशन की अाेर चल दिए। इंजन में खराबी अाने की जानकारी हाेते ही रेलवे अधिकारियाें ने ट्रेन की अाेर दाैड़ लगा दी। जल्द ही तकनीकी टीम भी पहुंच गई। करीब 15 मिनट बाद टीम ने इंजन काे फिर से स्टार्ट कर दिया। इसके बाद ही रेलवे अधिकारियाें के साथ- साथ पैसेंजर्स ने राहत की सांस ली। स्टेशन अधीक्षक धीरज कपूर ने बताया कि इंजन के एक सर्किट में खराबी अा गई थी।

15 मिनट की देरी से ट्रेन काे नई दिल्ली के लिए रवाना किया

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना