11000 वाेल्ट की लाइन बदलने का काम दो दिन में शुरू हाेने की उम्मीद

Panipat News - वार्ड-15 के किशनपुरा की संजय काॅलाेनी में पीपल वाली गली की खतरनाक हाे चुकी 11000 वाेल्ट की लाइन काे बदलने का काम 2 दिन में...

Dec 04, 2019, 08:21 AM IST
Panipat News - haryana news the work of changing the line of 11000 volts is expected to start in two days
वार्ड-15 के किशनपुरा की संजय काॅलाेनी में पीपल वाली गली की खतरनाक हाे चुकी 11000 वाेल्ट की लाइन काे बदलने का काम 2 दिन में शुरू हाेने की उम्मीद जागी है। साेमवार काे इसी लाइन की तार टूटकर गिरने से काॅलाेनी के 2 बच्चे घायल हाे गए थे। इनमें से एक बच्चे की हालत ज्यादा गंभीर हाेने के कारण परिजनाें ने उसे शहर के सनाैली राेड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पार्षद सुमन छाबड़ा का कहना है कि उन्हाेंने विशेष रूप से बिजली निगम अधिकारियाें काे घटना से अवगत करवाया था। लाेगाें की हालत अधिकारियाें काे बताई थी।

बिजली निगम के पानीपत सर्कल में पड़ने वाले सब अर्बन सब डिविजन के एसडीअाे अादित्य कुंडू का कहना है कि उन्हाेंने लाइन के बदलवाने के लिए टेंडर लगा दिया है। इसका काम दाे दिनाें में शुरू हाेने की पूरी उम्मीद है। जिन परिवाराें के बच्चाें काे करंट लगा है, हमारी सहानुभूति उनके साथ है। काॅलाेवासी सुभाष का कहना है कि उनके बेटे लक्की की हालत में अब सुधार हुअा है। करंट लगने के बाद से अब तक बच्चा सहमा हुअा है।

X
Panipat News - haryana news the work of changing the line of 11000 volts is expected to start in two days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना