डंपिंग ग्राउंड, भापरा जोहड़ और गोल्डन पार्क के सुधरेंगे हालात

Panipat News - डीसी सुमेधा कटारिया ने वार्ड दो के डंपिंग ग्राउंड, भापरा जोहड़ और वार्ड 11 के गोल्डन पार्क के कामों के लिए नगर पालिका...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:35 AM IST
Samalkha News - haryana news things to improve the dumping ground bhapra jodh and golden park
डीसी सुमेधा कटारिया ने वार्ड दो के डंपिंग ग्राउंड, भापरा जोहड़ और वार्ड 11 के गोल्डन पार्क के कामों के लिए नगर पालिका को स्वीकृति दे दी है। गढ़ी छाज्जू रोड पर बने डंपिंग ग्राउंड लोगों के सर का दर्द बहा हुआ है। यहां से लोगों का निकलने दूभर है। डम्प किए हुए कूड़े से लोगों के ऊपर पन्नी उड़ कर लगती है। चारदीवारी न होने के कारण दिनभर गंदगी फैल जाने से आसपास के लोग परेशान हो रहे हैं। पॉलीथिन की थैलियां उड़कर खेतों में पहुंच रही हैं। जिसको लेकर किसानों ने जमकर विरोध किया था। अब जल्द ही डंपिंग ग्राउंड की चार दीवारी बनाई जाएगी। जिसकी लागत करीब 30 लाख की होगी।

तालाब 5 पॉन्ड बनेगा: तालाब को 5 पॉन्ड बनाने का फैसला लिया गया था। ताकि वह पानी सिंचाई के उपयोग में लिया जा सके। जिसकी कीमत करीब एक करोड़ होगी। समाज सेवा समिति रोड पर बने गोल्डन पार्क में जल्द ही फव्वारा लगाया जाएगा। एक ओपन जिम भी खोला जाएगा। पार्क में बच्चो के लिए झूले और जानवरों के आकर के कूड़ेदान बनाए जाएंगे। करीब 1 करोड़ की लागत से 5 पॉन्ड तालाब, 30 लाख की लागत से डंपिंग ग्राउंड की चारदीवारी बनाने व 25 लाख की लागत से पार्क के कार्यों के लिए शामिल है।

X
Samalkha News - haryana news things to improve the dumping ground bhapra jodh and golden park
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना