सीअारपीएफ का जवान बता ठग ने गाड़ी बेचने के नाम पर Rs.1.14 लाख ठगे

Panipat News - सीअारपीएफ का जवान बता ठगाें ने अाेएलएक्स पर गाड़ी बेचने के बहाने एक युवक से 1.14 लाख रुपए की ठगी कर ली। ठग तरह-तरह के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:15 AM IST
Panipat News - haryana news thirteen thieves named as cerpf junk named after selling a car
सीअारपीएफ का जवान बता ठगाें ने अाेएलएक्स पर गाड़ी बेचने के बहाने एक युवक से 1.14 लाख रुपए की ठगी कर ली। ठग तरह-तरह के बहाने बनाकर युवक से रुपए जमा कराता रहा। तय समय में कार नहीं मिलने पर युवक ने थाने में शिकायत दी ताे अाराेपी ने अपना माेबाइल बंद कर लिया। युवक ने अाराेपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अाेएलएक्स पर कार व बाइक की फाेटाे डालकर फाैजी बनकर ठग लगातार ठगी की जा रही है। अब तक एेसे करीब 8 मामले सामने अा चुके हैं, पुलिस दाे माह से अाराेपियाें काे गिरफ्तार नहीं कर पा रही है।

पसीना कलां गांव के जितेंद्र ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में काम करता है। 26 मई काे उसने अाेएलएक्स पर दिल्ली नंबर की एक ईकाे गाड़ी देखी थी। गाड़ी का रेट 1.80 लाख रुपए था। अाेएलएक्स पर लिखे नंबर पर फाेन करने पर ठग ने अपना नाम नवीन सिंह तोमर निवासी माेहाली बता खुद काे सीअारपीएफ का जवान बताया। कहा कि वह पहले दिल्ली एयरपाेर्ट पर तैनात था, तब उसने यह गाड़ी खरीदी है। अब वह माेहाली एयरपाेर्ट पर तैनात है। बातचीत हाेने पर कार का 1.60 लाख में साैदा हाे गया। ठग ने एडवांस 5100 रुपए जमा कराने के लिए कहा। कार पसंद नहीं अाने पर पेमेंट लाैटाने की बात कही। झांसे में अाए जितेंद्र ने 28 मई काे रुपए जमा करा दिए।

X
Panipat News - haryana news thirteen thieves named as cerpf junk named after selling a car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना