यह चुनाव अपना है, भाजपा को हराने का एक अच्छा मौका है : बुल्ले शाह

Panipat News - शहर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय अग्रवाल के समर्थन में यहां सेक्टर-25 स्थित सोहम गार्डन में सभा की गई। जिसमें सीनियर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:21 AM IST
Panipat News - haryana news this election is ours it is a good chance to defeat bjp bulle shah
शहर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय अग्रवाल के समर्थन में यहां सेक्टर-25 स्थित सोहम गार्डन में सभा की गई। जिसमें सीनियर नेता बुल्ले शाह ने कहा कि यह मौका है, इस अहंकार की सरकार और पार्टी से छुटकारा पाने का। उन्होंने कहा कि अहंकारियों से मुक्ति चाहिए तो 21 अक्टूबर को कांग्रेस को वोट देकर संजय अग्रवाल को जिताएं।

बुल्ले शाह ने कहा कि यह चुनाव अपना है। इसलिए सब अपना समझकर चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। बुल्ले शाह ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया, जिसमें कहा जाता था कि शाह यह चुनाव मन से नहीं लड़ रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस के प्रत्याशी संजय अग्रवाल ने कहा कि एक बार फिर से शाह परिवार का मान वापस लौटाना है। उन्होंने कहा कि यह सच है कि इस भाजपा से सभी त्रस्त हैं। तो क्यों न इस बार परिणाम को बदलकर कांग्रेस को जिताएं। वहीं, पूर्व मेयर सुरेश वर्मा ने कहा कि संजय अग्रवाल को जिताकर आप एक ऐसे अच्छे इंसान को जिताएंगे, जो अापके हर काम को अपना समझकर पूरा करेगा। इस मौके पर सरदार बलजीत सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

पानीपत. शहर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय अग्रवाल के समर्थन में साेहम गार्डन में अायाेजित जनसभा काे संबाेधित करते हुए बुल्ले शाह।

X
Panipat News - haryana news this election is ours it is a good chance to defeat bjp bulle shah
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना