पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Haryana Panchkula Coronavirus | Haryana Panchkula Coronavirus Cases Latest Today News; Number Of COVID 19 Patients Jumps To 7

हरियाणा का 8वां मामला आया सामने, सोनीपत में इंग्लैड से लौटी युवती मिली पॉजिटिव

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अम्बाला में एक व्यक्ति को लेने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम।
  • पंचकूला में एक मसाज करने वाली महिला भी मिली पॉजिटिव
  • लंदन से लौटी युवती की मसाज की थी, वो संक्रमित थी, उसी से फैला

पानीपत। हरियाणा में शनिवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। पंचकूला और सोनीपत में दो मामले सामने आए हैं। पंचकूला से 38 साल की महिला कोरोनावायरस का शिकार हो गई। इस महिला ने चंडीगढ़ में लंदन से आई कोरोना पॉजिटिव युवती की मसाज की थी। इसके बाद वह महिला भी पॉजिटिव पाई गई है। लड़की की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद ओल्ड पंचकूला से भी महिला और उसके बेटे के अलावा दो महिलाओं को एडमिट किया गया था।


महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को उसकी फैमिली में रहने वाले सभी मैंबरों को भी डॉक्टरों ने की टीम ने घर से अस्पताल में एडमिट करवा दिया है। अब सभी के सैंपल लिए जाएंगे। महिला के परीवार में उसका पति, दो बेटे और एक बेटी है। इसमें पति काला अाम में काम करता था, छोटा बेटा डीजे ऑप्रेटर है। बडा बेटा प्राइवेट कंपनी में काम करता है और बेटी चंडीगढ़ में ही किसी कोठी में काम करती थी, जबकि अब परीवार की ओर से इस बात को नकारा जा रहा है। सिर्फ चंडीगढ़ के सेक्टर 21 की लड़की ही नहीं,बल्कि यह लड़की पिछले तीन दिनों में करीब 8 लोग संपर्क में आई। इन सभी की मसाज की। अब उनसे लिस्ट हासिल कर इन सभी को भी आइसोलेट किया जा रहा है।

सोनीपत की लड़की भी इंग्लैंड से लौटी थी
सोनीपत के सेक्टर-14 की रहने वाली लड़की भी इंग्लैंड से लौटी थी। उसके पॉजिटिव होने पर परिवार के सदस्यों को आइसोलेट कर दिया है। परिवार में करीब 15 सदस्य हैं। सदस्य में कोरोना के लक्षण फिलहाल नहीं मिले हैं। घर पर जहां-जहां युवती रही, उन जगहों को सेनिटाइजर से साफ किया जा रहा है।  

शुक्रवार को फरीदाबाद में आया था पॉजिटिव मामला सामने
शुक्रवार को स्पेन से लौटी 52 साल की महिला का मामला कोरोना पॉजिटिव मिला था। वहीं इससे पहले चार महिलाएं गुरुग्राम और 1 युवक पानीपत में संक्रमित मिला था। गुरुग्राम में सामने आई चार महिलाओं में से तीन लंदन से लौटी थी, जबकि एक महिला इंडोनेशिया से वापिस आई थी। पानीपत में संक्रमित मिला युवक भी लंदन से वापिस आया था। सभी को फिलहाल अलग-अलग जगह आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 

सांसद दीपेंद्र हुड्डा और जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने किया क्वारैंटाइन 
लंदन से लौटी सिंगर कनिका कपूर के पॉजिटिव आने पर कई सांसद सेल्फ कोरोनटाइन हो गए हैं। इनमें हरियाणा के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी हैं, जिन्होंने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह के साथ खाना खाया था। वहीं तोक्यो ओलिंपिक्स के लिए क्वॉलिफाई कर चुके जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा कोरोनावायरस की वजह से तुर्की में अपने अभ्यास स्थल से वापस भारत लौट आए हैं। नीरज पटियाला के नेशनल इंस्टीट्यूट अॉफ स्पोर्टस (एनआईएस) में रूके हैं। इस समय सभी खिलाड़ियों को घर भेज दिया गया है। एनआईएस खाली है, इसके चलते नीरज चोपड़ा ने वहां खुद को सेल्फ क्वारैंटाइन कर लिया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें