विधानसभा चुनाव  / सीएम ने दुष्यंत चौटाला को बताया गप्पू, बोले जैसे केंद्र में पप्पू है, वैसे हरियाणा में एक गप्पू है



हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सफीदों में जनसभा को संबोधित करते हुए। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सफीदों में जनसभा को संबोधित करते हुए।
X
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सफीदों में जनसभा को संबोधित करते हुए।हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सफीदों में जनसभा को संबोधित करते हुए।

  • सफीदों में भाजपा प्रत्याशी बचन सिंह आर्य के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे सीएम मनोहर लाल

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 02:40 PM IST

जींद। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गुरुवार को दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बिना उनपर तंज कसते हुए गप्पू बताया है। उन्होंने कहा कि जैसे केंद्र में पप्पू है, वैसे यहां एक गप्पू खड़ा हो गया है। गप्पू ने अफवाह फैलाई की वित्तमंत्री के गांव खांडा खेड़ी में 70 लोगों को नौकरी मिल गई। अगर योग्य हों तो बिल्कुल मिल सकती है, लेकिन हमने फिर भी इसे चैक करवाया। पता चला कि खांडा और खेड़ी दो गांव हैं। एक गांव में 7 युवाओं को नौकरी मिली, जबकि दूसरे में 4 को नौकरी मिली। गप्पू भाई लेकिन अफवाह फैला रहे थे। बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ी। सीएम ने कहा कि उनके बाप-दादा इन्हीं नौकरियों के चक्कर में जेल में पड़े हैं। लेकिन हम पर्चियों और खर्चियों से नौकरी नहीं देंगे। 

 

मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में सरकार बनते ही उन्होंने पीएम मोदी की दो बातों को अपनाया। मोदी कहते हैं कि देश पहले है और मैं बाद में। जबकि दूसरी पार्टियां कहती हैं कि मैं पहले, देश जाए भाड़ में। मनोहर लाल ने कहा कि पीएम ने कहा था कि न खाउंगा, न खाने दूंगा। हमने इससे आगे बढ़कर कहा कि न खाउंगा, न खाने दूंगा। जिसने गलत ढंग से खाया, उनका अगला-पीछला भी निकालेंगे। 

 

मनोहर लाल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में उनके अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने 3 महीने टार्च लेकर नॉन गांधी परिवार से अध्यक्ष देखा लेकिन उन्हें कोई नहीं मिला। आखिर में कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को ही बना दिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना