• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • haryana vidhan sabha election Congress can declare candidate list Ashok Tanwar Audio viral against congress

चुनाव / आज कांग्रेस कर सकती है लिस्ट जारी, तंवर का कथित ऑडियो वायरल, कुछ लोग कांग्रेस का नाश करने लगे हुए हैं



haryana vidhan sabha election Congress can declare candidate list Ashok Tanwar Audio viral against congress
X
haryana vidhan sabha election Congress can declare candidate list Ashok Tanwar Audio viral against congress

  • शाम 4 से 5 बजे के बीच दिल्ली में होगी कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक

Dainik Bhaskar

Oct 02, 2019, 01:28 PM IST

पानीपत। कांग्रेस चुनाव समिति की बुधवार को हो रही बैठक के बाद पहली सूची जारी हो सकती है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की यह बैठक शाम 4 बजे से 5 बजे के बीच हो सकती है। इस बैठक के बाद उम्मीदवारों का ऐलान होगा। वहीं दूसरी तरफ अशोक तंवर के समर्थकों का विरोध प्रदर्शन दिल्ली 24 अकबर रोड पर जारी है। तंवर का एक कथित अॉडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे लोगों को दिल्ली पहुंचने की अपील कर रहे हैं। 

 

वायरल हो रहे अॉडियो में कहा जा रहा है कि साथियों से अनुरोध है कि मैं अशोक तंवर बोल रहा हूं। कुछ लोग कांग्रेस का नाश करने के लिए लगे हुए हैं। जल्दी से जल्दी कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। अपने आप को भी बचाएं और पार्टी को भी बचाएं। बता दें कि मंगलवार को भी तंवर समर्थकों ने दिल्ली में नारेबाजी की थी। हालांकि मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में हुई केंद्रीय चुनाव समिति की की बैठक में करीब 70 उम्मीदवारों के नाम तय हो गए हैं। 

 

बचे 20 प्रत्याशियों के नाम पर विचार के लिए वरिष्ठ नेताओं की सब कमेटी गठित की गई है। कमेटी में प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा, विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी महासचिव मुकुल वासनिक, कोषाध्यक्ष अहमद पटेल, हरियाणा प्रभारी गुलाब नबी आजाद और स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री शामिल हैं।

 

सूची से पहले ही आनंद सिंह दांगी कर चुके हैं नामांकन
कांग्रेस की सूची जारी होने से पहले ही महम विधानसभा से कांग्रेस के मौजूदा विधायक आनिंद सिंह दांगी ने मंगलवार को ही नामांकन कर दिया। उनका नामाकंन करवाने भूपेंद्र हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा पहुंची थी।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना