हरियाणा / कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का जजपा को समर्थन, बोले- अब पार्टी का घमंड टूटेगा

अशोक तंवर और दुष्यंत चौटाला प्रेसवार्ता करते हुए।
X

  • नई दिल्ली में तंवर और दुष्यंत ने संयुक्त रुप से प्रेसवार्ता कर किया ऐलान
  • तंवर ने अक्टूबर को कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए टिकट वितरण में खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था

दैनिक भास्कर

Oct 16, 2019, 05:42 PM IST

नई दिल्ली. हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने विधानसभा चुनाव में दुष्यंत चौटाला की पार्टी जजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। नई दिल्ली में अशोक तंवर और दुष्यंत चौटाला ने संयुक्त प्रेसवार्ता की। इसमें तंवर ने कहा, 'जहां-जहां जजपा मजबूती से लड़ेगी, वहां उनकी ताकत को बढ़ाने का काम करेंगे। अब कांग्रेस तीसरे और चौथे नंबर की लड़ाई लड़ेगी। वे कांग्रेस के गुरुर और घमंड तोड़ने का काम करेंगे। राज्य की सभी 88 सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान है। 

 

तंवर ने कहा- मैंने अपने साथियों के साथ सलाह मशविरा करने के बाद विधानसभा चुनावों में जननायक जनता पार्टी को समर्थन देने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा, 'भारतीय नौसेना के पास इतनी सबमरीन और पनडुब्बी नहीं है, जितने उनके पास साथी हैं। ये दुश्मन का नाश नीचे ही नीचे करेंगे। ये सर्जिकल स्ट्राइक आज से शुरू होगी।' 

 

उन्नेहोंने कहा, 'कांग्रेस का घमंड चूर-चूर होने जा रहा है और वह प्रदेश में तीसरे व चौथे नंबर की लड़ाई लड़ रही है। कांग्रेस में मेहनती कार्यकर्ताओं की अनदेखी हुई है। तवंर ने कहा कि सारी पार्टियों ने उन्हें फोन किया। भाजपा के लोग भी आए लेकिन हमने निर्णय लिया था कि हम धक्के से किसी का समर्थन नहीं करेंगे। यदि किसी को समर्थन मांगना है तो खुले में मांगों हम जरुर देंगे। दुष्यंत ने समर्थन मांगा तो उन्हें समर्थन दे रहे हैं।

 

तंवर ने 5 अक्टूबर को छोड़ दी थी पार्टी
अशोक तंवर ने 5 अक्टूबर को पार्टी छोड़ दी थी। तंवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए टिकट वितरण में सीधे-सीधे खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगा चुके हैं। तंवर ने कांग्रेस को एक आदमी ने हाईजैक करने का आरोप लगाया था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना