चुनाव / भाजपा चाहे पीएम मोदी, शाह के साथ ट्रंप की रैली करवा ले, जनता बहकावे में नहीं आएगी: दिग्विजय चौटाला



जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला। जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला।
X
जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला।जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला।

  • दुष्यंत चौटाला के उचाना में प्रचार कर रहे थे दिग्विजय चौटाला

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 11:07 AM IST

जींद। विधानसभा चुनाव में अपने बड़े भाई दुष्यंत चौटाला के लिए उचाना हल्के में प्रचार कर रहे दिग्विजय चौटाला ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे पीएम मोदी, शाह के साथ-साथ चाहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली करवा ले, कोई फर्क नहीं पड़ेगा, जनता बहकावे में आने वाली नहीं है।

 

दुष्यंत ने कहा कि आज प्रदेश का प्रत्येक युवा भाजपा से यही सवाल कर रहा है कि नौकरियों के नाम पर ईमानदारी का ढोंग करने वाली भाजपा बताएं कि उन्होंने आज तक कितने युवाओं को रोजगार दिए। उन्होंने कहा कि इसी भाजपा सरकार के राज में नायब तहसीलदार, ज्यूडिशरी के पेपर बिके और न जाने भाजपा सरकार ने पिछले पांच सालों में कितने पेपर कैंसिल करके बार-बार बेरोजगार युवाओं के फार्म भरवाकर उनसे पैसे लूटे।

 

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं आज प्रदेश के युवाओं ने इस भाजपा सरकार में नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खाईं, लेकिन फिर भी उन्हें रोजगार नहीं मिला। वहीं क्लर्क भर्ती के दौरान कई युवाओं को अपनी जान से हाथ तक धोना पड़ा। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज यही हाल इस भाजपा सरकार ने गरीब, किसान, मजदूर, कमेरे वर्ग का बना रखा है। इसलिए प्रदेश का प्रत्येक वर्ग आज भाजपा को करारा जवाब देने के लिए तैयार है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना