विधानसभा चुनाव  / पीएम मोदी 14 अक्टूबर से संभालेंगे प्रचार की कमान, बल्लभगढ़ से करेंगे चुनावी शंखनाद

पीएम नरेंद्र मोदी। पीएम नरेंद्र मोदी।
X
पीएम नरेंद्र मोदी।पीएम नरेंद्र मोदी।

  • एसपीजी ने रैली स्थल का किया दौरा, तीन लेयर की होगा सुरक्षा व्यवस्था
     

दैनिक भास्कर

Oct 13, 2019, 07:20 PM IST

फरीदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को शहीद राजा नाहर सिंह की ऐतिहासिक नगरी बल्लभगढ़ से हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। यहां मोदी फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम व मेवात जिलों के अन्तर्गत आने वाली 16 विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। इससे पूर्व में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी भी हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद बल्लभगढ़ से ही कर चुके हैं। रविवार को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक मूलचंद शर्मा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने रैली स्थल का दौरा किया और वहां व्याप्त व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

 

एसपीजी ने संभाला मोर्चा
सेक्टर-61 ट्रांसपोर्ट नगर के समीप बने ग्राउंड को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है। रविवार एसपीजी की टीम ने सुरक्षा के लिहाज से बारीके से जायजा लिया और रैली में आने व जाने के लिए द्वार बनाने के अलावा अन्य सुरक्षा के इंतजामात किए। बताया जाता है कि रैली में तीन लेयर की सुरक्षा रहेगी, जिसमें परिंदा भी पर नहीं मार सकता। 

 

दो बजे शुरू होगी पीएम की सभा
बता दें 14 अक्टूबर को 2 बजे प्रधानमंत्री मोदी रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी फरीदाबाद जिले के अन्तर्गत आने वाली एनआईटी, बडखल, फरीदाबाद, तिगांव, पृथला, बल्लभगढ़ तथा पलवल जिले के अन्तर्गत आने वाली पलवल, होडल, हथीन व मेवात जिले के अन्तर्गत आने वाली नूंह, पुन्हाना, तावडू के अलावा गुरूग्राम जिले के अन्तर्गत आने वाली सोहना, गुरूग्राम व बादशाहपुर विधानसभा सीटों से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी माहौल बनायेंगे। 

 

बदल जायेंगे समीकरण
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने रैली स्थल का जायजा लेने के बाद कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी और इस रैली में हजारों की संख्या लोग शामिल होंगे और इस रैली के बाद फरीदाबाद सहित गुरूग्राम की राजनीति फिजा पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में बन जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का जो 75 पार का जो नारा है, उससे भी ऊपर भाजपा इस बार सीटें लेगी और दोबारा से सरकार बनाने का काम करेगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना