पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Haryana Vidhan Sabha Result Politician Reaction On Result

हार के बाद बोले कैप्टन अभिमन्यु-भाजपा ही बनाएगी प्रदेश में सरकार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा घर में टीवी पर चुनाव परिणाम देखते हुए।
  • कैप्टन अभिमन्यु ने दी जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार रामकुमार गौतम को बधाई

पानीपत। हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। इस चुनाव में भाजपा के कई दिग्गज नेता हार गए। हरियाणा सरकार में वित्तमंत्री रहे कैप्टन अभिमन्यु ने हार के बाद जजपा प्रत्याशी रामकुमार गौतम को बधाई दी। अभिमन्यु ने कहा कि सरकार भाजपा ही बनाएगी। हमने हमेशा जनता की सेवा की है और आगे भी करते रहेंगे। 
 
वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा सुबह-सुबह घर बैठकर चुनाव नतीजे देख रहे थे। जैसे ही कांग्रेस की सीटें आनी शुरू हुई तो वे घर से निकले और पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है।
 

दुष्यंत चौटाला ने दी प्रतिक्रिया
वहीं दुष्यंत चौटाला चौधरी देवीलाल की मूर्ति की नमन करके काउंटिंग सेंटर पर पहुंचे। दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि भाजपा या कांग्रेस कोई भी 40 सीटें पार नहीं करेगी और सत्ता की चाबी जननायक जनता पार्टी के पास होगी। बता दें कि जजपा का चुनाव चिन्ह चाबी है। उन्होंने कहा कि संगठन के लोगों से चर्चा के बाद तय करेंगे कि आगे क्या करना है।  
 

अभय चौटाला ने ये दी प्रतिक्रिया
अभय चौटाला बोले मेरा तो चुनाव पहले दिन से क्लियर था, मैं तो उस दिन चुनाव जीत गया था। जब पीएम आए थे। पीएम का आना बड़ी कमजोरी की निशानी थी। सारे नतीजे आएंगे तो तय होगा की पार्टी की भूमिका क्या रहेगी, सब से बात होगी। कुछ लोग घूम रहे हैं, पता नहीं कहां जाकर बिकेंगे। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें