वारदात / ट्रेन से अम्बाला जा रही थी फैमिली, महिला से जेवर से भरा बैग छीन ले गए बदमाश

haryana woman bag looted in kota udhampur express near panipat station
X
haryana woman bag looted in kota udhampur express near panipat station

  • पानीपत के दीवाना स्टेशन की घटना, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज

Jun 27, 2019, 06:48 PM IST

पानीपत। पैसेंजर और या एक्सप्रैस किसी भी रेल में सफर करना सुरक्षित नहीं है। पानीपत के दीवाना स्टेशन पर बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को कोटा-उधमपुर एक्सप्रैस में बदमाश महिला से बैग छीनकर ले गए। ट्रेन पानीपत से पहले इस स्टेशन पर रूकी थी, तभी खेतों से आए बदमाश महिला से कैश, 3 मोबाइल और करीब 2 लाख के जेवर से भरा बैग छीनकर खेतों के रास्ते फरार हो गए। जीआरपी ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

बीरेंद्र सिंह द्वारा दी गई शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी रामवती, लड़की राधा और लड़के गौरव के साथ 26 जून को 19805 कोटा-उधमपुर एक्सप्रैस में भरतपुर स्टेशन से अम्बाला के लिए चला था। उसका कोच नंबर एसई-1 था और सीट नंबर 62,79,80 था। 
 

रात करीब 1.20 बजे गाड़ी पानीपत से एक स्टेशन पहले दीवाना रुकी। तभी दो युवक खेतों से निकलकर आए और रामवती के हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। बीरेंद्र सिंह ने बताया कि इस बैग में तीन मोबाइल, 38 हजार रुपए नकद, एक सोने की चेन, 1 सोने का हार, सोने की चार चूड़ियां, एक चांदी की तगड़ी, एक जोड़ी पाजेब, एक सोने का मंगलसूत्र, एक एमएच कार्ड और पत्नी व बच्चों के आधार कार्ड थे। 
 

बीरेंद्र सिंह का कहना है कि उसके गहनों की कीमत करीब 2 लाख रुपए थी। जीआरपी ने बीरेंद्र की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना