हरियाणा / हनी ट्रैप मामले में महिला 80 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार, 1 दिन के रिमांड पर

जींद में गिरफ्तार की गई ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला के साथ पुलिस टीम। जींद में गिरफ्तार की गई ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला के साथ पुलिस टीम।
Honey-Trap case, Updates:  Haryana Woman arrested For Blackmail
X
जींद में गिरफ्तार की गई ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला के साथ पुलिस टीम।जींद में गिरफ्तार की गई ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला के साथ पुलिस टीम।
Honey-Trap case, Updates:  Haryana Woman arrested For Blackmail

  • 6 महीने में वह 13 लाख 50 हजार रुपए कोमल को दे चुका है शिकायतकर्ता 

दैनिक भास्कर

Oct 17, 2019, 04:28 PM IST

जींद. जींद में पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में एक महिला को 80 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने बताया था कि महिला उससे साढ़े 13 लाख रुपए ले भी चुकी है। इसके बावजूद और भी डिमांड कर रही है। इस शिकायत के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया तो वहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

 

आरोपी महिला की पहचान कोमल के रूप में हुई है। इस बारे में डीएसपी धर्मबीर सिंह ने बताया कि कोमल के खिलाफ रेलवे कॉलोनी जींद निवासी रामनिवास ने पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि महिला कोमल ने पहले उससे शारीरिक संबंध बनाए और फिर इनके सबूतों को इस्तेमाल करते हुए उसे ब्लैकमेल कर रही है। शिकायतकर्ता की मानें तो पिछले 6 महीने में वह 13 लाख 50 हजार रुपए कोमल को दे चुका है, लेकिन बावजूद इसके वह और भी पैसे मांग रही है।

 

डीएसपी धर्मबीर सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद नायब तहसीलदार सफीदों जगदीश चंद्र व पटियाला चौक चौकी इंचार्ज यशबीर सिंह की टीम को गठित कर बताई गई जगह के अनुसार सुभाष पार्क कैथल रोड जींद पर महिला को 80 हजार रुपए की नकदी के साथ काबू कर लिया। पुलिस ने महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया तो वहां से उसे 1 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना