यमुनानगर / पति पहली पत्नी के होते हुए कर चुका था दूसरी शादी, पंचायत हुई तो पति बोला- तलाक-तलाक-तलाक



प्रतीकात्मक प्रतीकात्मक
X
प्रतीकात्मकप्रतीकात्मक

  • यमुनानगर के बूड़िया थाने में तीन तलाक का दूसरा मामला आया सामने

Dainik Bhaskar

Sep 21, 2019, 05:03 AM IST

यमुनानगर. बूड़िया थाना एरिया में तीन तलाक का दूसरा केस सामने आया है। पहली पत्नी को साथ रखते हुए पति ने दूसरी शादी की। इसी बीच पीड़िता गर्भवती भी हो गई। महिला ने विरोध किया तो पंचायत हुई। पंचायत में पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। 

 

यूपी के गांव दूधगढ़ निवासी आशमा ने बूड़िया पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि साढ़े तीन साल पहले उसका निकाह बूड़िया निवासी इंतजार से हुआ था। मायके वालों ने दहेज में बाइक, गहने व जरूरत का सारा सामान दिया था। दहेज से उसका पति व ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं थे। आरोपी दहेज में दिए सामान को घटिया बताते थे और दो लाख रुपए नकद व कार की मांग करते थे। इसमें वे असमर्थ थे। जनवरी में उसके पति ने दूसरा निकाह कर उसे घर में कैद कर दिया।

 

आरोपियों ने उसका फोन भी छीन लिया और उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। उसे कई दिन तक भूखा-प्यासा रखा गया। 10 सितंबर को उसके पिता उससे मिलने घर पहुंचे। तब उसने अपने पिता को आपबीती सुनाई। आरोपी के भाई युसुफ व अहसान ने उसके पति को कहा कि जब हमने तेरी दूसरी शादी कर दी है तो अब तुम इसको रखकर क्या करोगे।

 

इसे अभी तलाक दे दो। जिसके बाद उसके पति इंतजार ने उसके पिता के सामने ही तलाक-तलाक-तलाक कह दिया। महिला का कहना है कि वह गर्भवती है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति इंतजार, देवर युसुफ, ससुर युनुस, सास वसीला, ननद बुशरा, सजदा व अहसान के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना