हरियाणा / भूमि विवाद में चाचा ने गंडासे से काटी भतीजे की गर्दन, एक महीने बाद लौटा आरोपी फिर फरार

in the Village Binjhaul of Panipat a man murdered his nephew because of land dispute
X
in the Village Binjhaul of Panipat a man murdered his nephew because of land dispute

  • पानीपत शहर से सटे गांव बिंझौल में शुक्रवार रात दिया गया वारदात को अंजाम
  • शहर में टैक्सी चलाता था पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा 30 वर्षीय संजय
  • शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाया, वारदात में इस्तेमाल गंडासा भी बरामद

दैनिक भास्कर

Oct 12, 2019, 01:04 PM IST

पानीपत. पानीपत शहर से सटे गांव बिंझौल में शुक्रवार रात एक युवक की उसके चाचा ने हत्या कर दी। वारदात के पीछे परिवार में जमीन का झगड़ा बताया जा रहा है, जिसके चलते युवक की गंडासे से गर्दन काट दी गई। इस वारदात के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस को सूचना दी और फिर फरार हो गया। शनिवार को पुलिस मृतक युवक के शव के पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया में जुटी है, वहीं आरोपी की तलाश जारी है।
 

मिली जानकारी के अनुसार गांव बिंझौल में एक परिवार में पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा 30 वर्षीय संजय शहर में टैक्सी चलाता था। परिजनों ने बताया कि संजय के पिता महेंद्र और चाचा सुखबीर का जमीन का विवाद चल रहा था। लगभग एक महीने पहले सुखबीर घर से चला गया था। घर आने के बाद फिर से विवाद हुआ और शुक्रवार रात उसने भतीजे संजय की उस वक्त हत्या कर डाली, जब वह काम से लौटा। हालांकि इस घटना के बाद गांव में इसके कारण को लेकर और भी कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

 

गंडासे से संजय की गर्दन काट देने के बाद आरोपी सुखबीर ने खुद ही पुलिस को फोन पर सूचना दी और फिर फरार हो गया। दूसरी ओर जब तक परिजनों ने संजय काे संभाला, उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

 

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाया और साथ ही परिजनों की शिकायत पर चाचा सुखबीर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल गंडासा भी बरामद कर लिया है। दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना