दिल्ली / गोहाना में शादी के स्टीकर लगी गाड़ियों में बाराती बन पहुंची टीम, भाजपा नेता व भाइयों के 6 संस्थानों पर सर्वे



Income Tax raid on BJP leader and his brothers' firms
X
Income Tax raid on BJP leader and his brothers' firms

  • आयकर विभाग की टीमों ने सोनीपत, हिसार, फतेहाबाद में की कार्रवाई
  • टीम ने लकड़ी और लोहे की छह फर्मों का सर्वे किया, जो देर रात तक चला

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:50 AM IST

गोहाना. भाजपा नेता और उसके भाइयों की फर्मों का सर्वे करने के लिए आयकर विभाग की टीम बुधवार को गोहाना पहुंची। सर्वे शुरू करने से पहले किसी को पता न चले कि आयकर विभाग के अधिकारी आए हैं, गाड़ियों पर शादी के स्टीकर लगाए हुए थे। टीम ने लकड़ी और लोहे की छह फर्मों का सर्वे किया, जो देर रात तक चला। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। किसी व्यक्ति को अंदर जाने और बाहर आने की मंजूरी नहीं थी।

 

अधिकारियों ने बताया कि सर्वे का कार्य पूरा होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। आयकर विभाग की टीम सुबह करीब 11 बजे भाजपा नेता और उसके भाइयों द्वारा बरोदा रोड पर लकड़ी का आरा, लोहे का सरिया व टिंबर, विरमानी कॉम्पलेक्स, गोदाम, महम पर लकड़ी के आरा पर एक साथ पहुंची। आयकर विभाग की टीम ने निगरानी कमेटी, गोहाना के अध्यक्ष गुलशन विरमानी, नगर परिषद चेयरपर्सन रजनी विरमानी के पति इंद्रजीत विरमानी और इनके भाइयों की फर्म पर सर्वे किया।

 

गाड़ियों पर लिखा हुआ था कोड नंबर 
आयकर विभाग के अधिकारी अलग-अलग गाड़ियों में गोहाना पहुंचे। सभी गाड़ियों पर शादी का स्टीकर लगाया हुआ था, जिस पर मोहित-रेनू लिखा हुआ था। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह शादी की गाड़ियां हैं। जांच के लिए आई गाड़ियां दिन भर शोरूम के बाहर खड़ी रही। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना