• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • Jawahar's tweet, on Dushyant's tweet, after the cancellation of SDO recruitment shakes you up with the most false lead

सोशल कंट्रोवर्सी / एसडीओ भर्ती रद्द होने के दुष्यंत के ट्विट पर जवाहर का ट्विट- आपको मिलाते हैं सबसे झूठे नेता दुष्यंत से



दुष्यंत चौटाला। दुष्यंत चौटाला।
X
दुष्यंत चौटाला।दुष्यंत चौटाला।

  • एसडीओ भर्ती रद्द होने की बात को सीएम ने किया था खारिज

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 02:21 AM IST

पानीपत. बिजली विभाग में एसडीओ भर्ती रद्द होने संबंधी दुष्यंत चौटाला के ट्विट करने पर सोशल वार शुरू हो गया है। भाजपा के प्रवक्ता जवाहर यादव ने ट्विट कर कहा दिया कि आपको मिलाते हैं प्रदेश के सबसे झूठे नेता से। इसके बाद जजपा के समर्थकों ने भर्ती रद्द करने के सबूतों के साथ जवाहर को घेर लिया और कहा कि रद्द करने के आदेश अंग्रेजी में हैं। शायद इसलिए जवाहर को पढ़ने नहीं आते हैं। दरअसल, बिजली विभाग में 80 एसडीओ पदों की भर्ती में 78 हरियाणा से बाहर के होने का मुद्दा गर्म है। मंगलवार को सरकार ने इस भर्ती को रद्द कर दिया। इसके बाद दुष्यंत ने ट्विट कर रद्द होने की जानकारी दी, लेकिन शाम को सीएम ने कह दिया कि भर्ती रद्द नहीं हुई है। 


जवाहर का ट्विट : आपको मिलाते हैं हरियाणा जेजेपी के और प्रदेश के सबसे झूठे नेता दुष्यंत चौटाला से, खुद इनके नेता अजय चौटाला भर्ती घोटाले में 10 साल की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे है और ईमानदार सरकार पर आरोप लगाते हैं।
समर्थकों ने घेरा : जवाहर के ट्विट का दुष्यंत ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन समर्थकों ने घेर लिया। समर्थकों ने ट्विट करके भर्ती रद्द होने के आदेश डाल दिए। एक समर्थक ने लिखा- झूठा खट्टर, झूठी सरकार, गुजरात वालों को बेच देते हो रोजगार। इस पर पूरी वीडियो बनाकर डाल दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना