--Advertisement--

जींद उपचुनाव / अभय ने जेजेपी को बताया 4 लोगों की पार्टी, बोले- झूठ बोलने का कंपीटिशन हो तो दुष्यंत-दिग्विजिय लेंगे मेडल

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 10:49 AM IST


अभय चौटाला। (फाइल) अभय चौटाला। (फाइल)
X
अभय चौटाला। (फाइल)अभय चौटाला। (फाइल)

  • जींद उपचुनाव को लेकर विधायक परमिंदर सिंह ढुल के आवास पर पहुंचे थे अभय चौटाला। 
     

जींद. जींद उपचुनाव को लेकर नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। रविवार को नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने जननायक जनता पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जेजेपी सिर्फ 4 लोगों की पार्टी है और इन्हें ही आपस में एक-दूसरे पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने तो बाहरी उम्मीदवार को उतारा है। उन्हें कोई टिकट का उम्मीदवार तक नहीं मिला। अभय ने जेजेपी को जमा झूठी पार्टी बताया है। अभय चौटाला जींद में विधायक परमिंदर सिंह ढुल के आवास पर पहुंचे थे।  


अभय ने कहा कि राजनीति में झूठ बोलने का कंपीटिशन हो जाए तो दिग्विजय और दुष्यंत ही मेडल लेंगे। उन्होंने रणदीप सुरजेवाला पर कहा कि पंजाब चुनाव में रणदीप सुरजेवाला ने एसवाईएल के पानी को हरियाणा को न देने का मेनिफेस्टो जारी किया था। वह आज हरियाणा के हितों की बात कर रहे हैं। वह हरियाणा के लिए कलंक हैं।

 

अब तक विधानसभा में 70 डिबेट हुई, लेकिन रणदीप सुरजेवाला सिर्फ छह में शामिल हुए, वो भी सिर्फ हाजिरी लगाने के लिए शामिल हुए हैं। वह आज जहां से मौजूदा विधायक हैं, वहां की जनता की आवाज तक नहीं उठाई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की हालत सबसे खस्ता है। कृष्ण मिड्ढा ने अपने पिता के विश्वास के साथ विश्वासघात किया है।

Astrology
Click to listen..