पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चालान से बचने के लिए बाइक सवार ने होमगार्ड को मारी टक्कर, हालत गंभीर, रोहतक पीजीआई रेफर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल होमगार्ड सोनू।
  • जींद सामान्य बस अड्डे के पास की घटना
  • बाइक सवार टक्कर मारने के बाद हुई फरार
Advertisement
Advertisement

जींद। जींद के सामान्य बस अड्डे के पास शनिवार को एक बाइक सवार ने चालान से बचने के लिए होमगार्ड के जवान को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार फरार हो गया। होमगार्ड के जवान को जख्मी हालत में जींद के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। 


गौरतलब है कि होमगार्ड का जवान सोनू जींद सामान्य बस अड्डे पर ड्यूटी दे रहा था। एक बाइक सवार को उसने रूकने का इशारा किया तो उसने बाइक रोकने की बजाए तेज रफ्तार में सोनू को ही टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आनन-फानन में बाइक सवार मौके से फरार हो गया। 


घायल अवस्था में होमगार्ड सोनू को सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। 

इससे पहले सोनीपत में गर्दन से पकड़कर घसीटा था होमगार्ड
इससे पहले सोनीपत जिले में बाइक पर सवार तीन युवकों ने एक होमगार्ड के जवान को गर्दन से पकड़कर करीब 200 मीटर तक घसीटा था। इसके बाद वे होमगार्ड को सड़क पर ही फेंककर फरार हो गए थे। इत्तेफाक से गाड़ी में सवार एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस हरकत में आई थी और आरोपियों को पकड़ा था। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement