पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सवाल हल नहीं कर पाने पर टीचर ने तीसरी क्लास की छात्रा की डंडे से पिटाई की, निशान पड़े

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक इमेज
  • बच्ची की मां ने पुलिस में दर्ज कराई आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट
  • टीचर बोला- इतना भी नहीं पीटा कि मामले को इतना बढ़ाया जाए
Advertisement
Advertisement

जुलाना (जींद). मैथ्स का सवाल हल न कर पाने पर तीसरी क्लास की छात्रा की टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्रा के शरीर पर डंडों के निशान पड़ गए। पुलिस ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना जींद के शादीपुर के सरकारी स्कूल की है। 


छात्रा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 8 साल की बेटी तीसरी क्लास में पढ़ती है। टीचर अशोक ने शनिवार को बेटी की डंडों से बेरहमी से पिटाई की। उसके शरीर पर निशान भी पड़ गए। बच्ची को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया।इससे पहले भी अध्यापक ने बच्ची की पिटाई की थी। अगर सवाल नहीं आते तो प्यार से उसे समझाना चाहिए था।


टीचर अशोक का कहना है कि ऐसा जान-बुझकर नहीं किया है। बच्ची ने काम नहीं किया हुआ था। इतना ज्यादा भी नहीं मारा गया कि मामले को इतना बढ़ाया जाए। जुलाना चौकी प्रभारी अनिल जोल का कहना है कि टीचर पर 75जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement