क्राइम / मनचलों से तंग आकर घरौंडा में युवती ने फंदा लगाकर किया सुसाइड



karnal female suicide due to molestation of two accuse
X
karnal female suicide due to molestation of two accuse

  • बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती थी छात्रा, लड़की को बार-बार परेशान कर रहे थे युवक
     

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 10:46 AM IST

करनाल। घरौंडा में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने गांव के दो युवकों से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घरौंडा पुलिस ने आरोपी मोहित व अभिषेक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है। 

 

लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी और एक लड़का मोहित व उसका साथी अभिषेक वासी अराईपुरा उसकी लड़की को बार-बार परेशान करते थे। कई बार उसने उनको समझाने की कोशिश की, लेकिन समझाने के बावजूद ये दोनों उसकी लड़की का कॉलेज से घर तक पीछा करते थे। 9 सितंबर को वह अपनी लड़की को कॉलेज लेने के लिए गया तो मोहित व अभिषेक दोनों मोटरसाइकिल लिए खड़े थे। लड़की ने पिता को बताया था कि पापा ये दोनों उसको बार-बार तंग करते हैं। 

 

उसने समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं माने। उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगे। शाम को उसकी बेटी ने गले में चुन्नी का फंदा लगा दिया। अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी बेटी को मौत हो गई। लड़की के पिता ने आराेप लगाए कि मोहित व अभिषेक से तंग आकर अपनी बदनामी और शर्म के मारे उनकी बेटी ने फंदा लगा कर अपनी जान दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना