क्राइम / एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे नकाबपोश बदमाश, गन प्वाइंट पर 80 हजार लूटकर फरार

ग्राहक सेवा केंद्र में मौजूद आरोपी। ग्राहक सेवा केंद्र में मौजूद आरोपी।
अंदर आते ही तान ली पिस्टल। अंदर आते ही तान ली पिस्टल।
बैग में पैसे भरकर हुए फरार। बैग में पैसे भरकर हुए फरार।
X
ग्राहक सेवा केंद्र में मौजूद आरोपी।ग्राहक सेवा केंद्र में मौजूद आरोपी।
अंदर आते ही तान ली पिस्टल।अंदर आते ही तान ली पिस्टल।
बैग में पैसे भरकर हुए फरार।बैग में पैसे भरकर हुए फरार।

  • सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, तीनों ने कपड़े से बांध रखा था मुंह

दैनिक भास्कर

Sep 03, 2019, 06:59 PM IST

करनाल। निगदू कस्बे के एसबीआई बैंक के साथ बने बैंक के ही ग्राहक सेवा केंद्र में मंगलवार को दिन दिहाड़े तीन बदमाशों ने गन प्वाइंट पर सेवा केंद्र के कर्मचारी से लगभग 80 हजार रूपए लूट लिए। बदमाशों ने सिर से लेकर मुंह तक अपने आप को पूरा ढका हुआ था। जिसकी वजह से कर्मचारी बदमाशों को देख नहीं पाया। मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

 

कर्मचारी सचिन ने बताया कि वे केंद्र में आए एक उपभोक्ता का आधार कार्ड चेक रहा था कि उसका आधार कार्ड उसके खाते से लिंक है या नहीं। तभी तीन बदमाश केंद्र में आते हैं। जिनका सिर और मुंह कपड़ों से ढका हुआ था। तीनों बदमाशों के हाथों में बंदूक थी। एक बदमाश ने मेरी कनपटी पर बंदूक रख मुझसे कहा पैसे कहां है, पैसे कहां है मैं कुछ नहीं बोला। 

 

तभी दूसरे बदमाश ने गल्ले में से सारा कैश निकालकर काउंटर पर रखे अपने पीठू बैग में डाल लिया। और बोले अगर शोर डाला तो गोली मार देंगे। तभी पैसे लेकर केंद्र से चले गए। उस समय गल्ले में लगभग 70-80 हजार रूपए थे। केस की जांच कर रहे एएसआई शमशेर ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र में हुई लूट की वारदात में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सेवा केंद्र के अंदर लगे कैमरे से बादमाशों की फुटेज और वीडियो प्राप्त कर ली है। आसपास की दुकानों में लगे कैमरों से केंद्र के बाहर की फुटेज खंगाली जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना