रोहतक / पूर्व सीएम हुड्‌डा के सहयोगी रहे कृष्णमूर्ति बोले- हुड्डा की बातों में आया अहंकार, कमेटी तय करेगी आगे का फैसला



Krishnamurthy was former cabinet minister in Congress
X
Krishnamurthy was former cabinet minister in Congress

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 05:52 AM IST

रोहतक. कांग्रेस में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे कृष्णमूर्ति हुड्डा ने गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा सीट पर दावेदारी कर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बगावती तेवर दिखाए है। कृष्णमूर्ति ने रविवार को झज्जर रोड पर अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई। यहां कृष्णमूर्ति हुड्डा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कई गंभीर आरोप लगा दिए।

 

उन्होंने कहा कि वो 40 साल से पार्टी से जुड़े हैं। सीट पर उनकी दावेदारी बनती है, लेकिन पूर्व सीएम की बातों में अब अहंकार आ गया है। उनसे दावेदारी के बाबत बात की तो उन्होंने कह दिया कि जो करना है कर लो। हर बार कहते हैं आपको चुनाव लड़ाया जाएगा, लेकिन वक्त आने पर पीछे हट जाते हैं। कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि वो गढ़ी-सांपला-किलोई सीट पर अपनी दावेदारी नहीं छोड़ने वाले हैं। निर्दलीय लड़ने का फैसला पंचायत करेगी। लेकिन बीजेपी में जाने का उनका मन नहीं है। 

 

रोहतक लोस की किसी भी सीट से चाहते थे टिकट : वर्ष 1991 में किलोई से विधानसभा चुनाव जीतने वाले कृष्णमूर्ति को उस समय सीएम बने भजनलाल के कैबिनेट में राज्यमंत्री बनने का मौका मिला था। वे 1991 से 1996 तक श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री रहे। पिछले 10 साल से पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के साथ हैं। पांच साल से टिकट की तैयारी कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार वो पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से रोहतक लोकसभा के अंतर्गत किसी भी विस सीट से टिकट चाहते थे।

 

बोले-हम दिल्ली नहीं जाएंगे, हुड्‌डा को कमेटी से बात करनी पड़ेगी
पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर समर्थकों की एक 15 मेंबरी कमेटी पर फैसला छोड़ा है। उन्होंने कहा कि ये कमेटी जो फैसला करेगी वो उन्हें मंजूर होगी। पूर्व सीएम के फैसले का भी इंतजार रहेगा, लेकिन उनसे दिल्ली में मुलाकात नहीं होगी। उन्हें रोहतक में ही कमेटी से आकर बात करनी होगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना