हरियाणा / होटल में चैन से रहने के लिए लॉ स्टूडेंट ने गढ़ी अपहरण की कहानी, पिता से मांगे 5 करोड़ रुपए



पुलिस हिरासत में आरोपी उज्ज्वल। पुलिस हिरासत में आरोपी उज्ज्वल।
X
पुलिस हिरासत में आरोपी उज्ज्वल।पुलिस हिरासत में आरोपी उज्ज्वल।

  • पिता को धमकी दी- सुन लै रे डागर, तेरा छाेरा और गाड़ी हमारे कब्जे में है, 15 दिन में पैसे का इंतजाम कर
  • नंबर ट्रैस कर पुलिस ने गुड़गांव के होटल से किया अरेस्ट, नाबालिग दोस्त भी पकड़ा

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 07:31 AM IST

सोनीपत. अकबरपुर बारोटा के प्राॅपर्टी डीलर मुकेश डागर को फोन पर उनके बेटे उज्ज्वल ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी गढ़ कर 5 करोड़ की फिरौती मांग ली। पुलिस ने सात घंटे तक सर्च अभियान चला कर आरोपी बेटे को गुड़गांव के होटल से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि उसने अपने दोस्त से वॉइस रिकॉर्ड करवाकर अपरहण की झूठी कहानी रची थी, क्योंकि वह घर में कलह से परेशान था। इसलिए चार दिन होटल में चार दिन चैन से रहना चाहता था।


मुकेश के वॉट्सएप पर गुड़गांव में ही पढ़ रहे लॉ फाइनल ईयर के स्टूडेंट बेटे के ही नंबर से एक वाइस रिकाॅर्डिंग शुक्रवार शाम 3:22 बजे आई थी। 4:15 पर बेटे उज्ज्वल के अपहरण व पांच करोड़ फिरौती मांगे जाने की सूचना पुलिस को दी गई। वाॅइस रिकाॅर्डिंग में कहा गया- बात सुन ले रै डागर, तेरा छौरा व तेरी गाड़ी म्हारे कब्जे में है, आधा घंटा हो गया इनको ठाए हुए। अगर तुने हमको तलाशने की भी कोशिश की तो तेरे बेटे को जान से मार देंगे। पांच करोड़ का इंतजाम कर ले, 15 दिन में। अगर डेढ़ श्याना बना तो तुझे पता ही है आगे क्या हो सकता है। समझ में आ गई। हमे सब पता है कि इसकी क्या इज्जत है घर पर और यह कितना तुझसे डरता है।

 

हम लोगों ने सारा भेद ले रखा तुम्हारा। तुम कहां-कहां बैठते हो और कहां उठते हो।... समझ में आ गई बात। अगर तुम सोचते हो कि पुलिस में सूचना दे दूं, तो सबसे पहले सूचना हमारे पास पहुंचेगी। प्रशासन में भी चला जाइये तू। प्रशासन में भी म्हारे तै ऊपर कोई नहीं मिलेगा। बस बता दी है 15 दिन में पांच करोड़, नहीं तो अपने बेटे की लाश उठाकर ले जाइये हमारे पास से। भाई हमें रुपयों से मतलब है। 300 रुपए की एक गोली आती है, म्हारे पर क्या असर पड़ेगा। अब इस नंबर पर फोन मत कर दिए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना