पानीपत / दिल्ली के ज्वेलर से पानीपत में 60.70 लाख रु. के डायमंड व सोने के गहनों से भरा बैग लूटा



Loot of Delhi Jewelery in Panipat
X
Loot of Delhi Jewelery in Panipat

  • 4 बदमाशों ने गन पॉइंट पर की वारदात
  • शहर के सबसे व्यस्त इलाके लालबत्ती चौक पर वारदात

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:36 AM IST

पानीपत. दिल्ली के एक ज्वेलर और उसके साथी कर्मचारी के साथ पानीपत में बुधवार शाम 8 बजे गन पॉइंट पर लूट की वारदात की गई। 4 बदमाशों ने ज्वेलर से 60.70 लाख रुपए की कीमत के सोने और डायमंड के गहनों से भरा बैग लूट लिया। वारदात थाना शहर से 300 मीटर दूर और सबसे व्यस्त इलाके लालबत्ती चौक पर स्थित पार्किंग में हुई। बदमाश वारदात को अंजाम देकर पैदल ही दिल्ली की ओर भाग गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

दिल्ली के लक्ष्मी नगर के रहने वाले राधाकृष्ण बंसल का लक्ष्मी नगर में ही आकार डायमंड्स के नाम से सोने और हीरों के गहनों का कारोबार है। 22 साल से वे पानीपत के ज्वेलर्स को गहने बेचने आ रहे हैं। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे वह अपने कर्मचारी राकेश वर्मा के साथ कार से पानीपत पहुंचे थे।

 

मानसरोवर शोरूम के सामने पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर इंसार बाजार सहित अन्य बाजारों में ज्वेलरी के 10 शोरूम में घूमे। शाम 7:30 बजे जब वह वापस दिल्ली जाने के लिए पार्किंग में अपनी कार में बैठने की कोशिश कर रहे थे तभी बदमाशों ने सुनार राधाकिशन बंसल और कर्मचारी राकेश वर्मा पर शॉल डाल दी।

 

विरोध करने पर उन्हें गन पॉइंट पर ले लिया। व्यापारी ने विरोध करते हुए अपनी कार दौड़ाने की कोशिश की तो वह सामने खड़ी एक कार से टकरा गई। बदमाश इसी मौके का फायदा उठाकर बैग लूटकर रेलिंग फांदकर दिल्ली की तरफ पैदल ही भाग गए।

COMMENT