पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टिकटाॅक पर प्यार, शादी के लिए भागी युवती व युवक गिरफ्तार

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिल्ली से भागकर पानीपत आई थी युवती, छुट्‌टी के कारण नहीं हो पाई शादी

थर्मल (प्रीतपाल सिंह). टिक-टाॅक के जरिए प्यार का अनाेखा मामला सामने आया है। प्यार इतना परवान चढ़ा कि शादी करने के लिए 20 साल की लड़की दिल्ली से भागकर पानीपत आ गई, लेकिन काेर्ट की छुट्टी हाेने के कारण शादी नहीं कर पाए। इससे पहले शुक्रवार काे तलाश करते हुए पानीपत पहुंची दिल्ली पुलिस दाेनाें काे बरामद करके दिल्ली ले गई।


अब आगे की कार्रवाई युवती के बयान पर टिकी है। वह जाे काेर्ट में कहेगी, उसी के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी, क्याेंकि वह बालिग है। लड़के का पूरा परिवार भी दिल्ली के लिए रवाना हाे गया। शनिवार काे पूरे मामले से पर्दा उठेगा। लड़का 23 साल का है और धागा फैक्ट्री में काम करता है। करीब दाे साल से टिक-टाॅक पर वीडियो बनाता था। दिल्ली की युवती ने उसे फाॅलाे कर दिया। फिर लड़के ने उसे फाॅलाे बैक किया। दाेनाें में दोस्ती हो गई थी। 

युवती के परिजनाें ने दिल्ली में कराई थी गुमशुदगी दर्ज
युवक ने प्यार की बात अपने मामा के गांव के रहने वाले व्यक्ति यानी मुंह-बोले मामा को बताई। तब उनके बीच काेर्ट मैरिज करने की सलाह बन गई। इसके लिए लड़की भी तैयार हाे गई। 1 जनवरी काे लड़की घर से बिना बताए पानीपत आ गई। यहां पर लड़का उसकाे अपने साथ ले गया। लड़की के नहीं मिलने पर परिजनाें ने दिल्ली के एक थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और लड़की की तलाश शुरू कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें