पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Mahant Was Abducted By A Student Of VI, When The Police Caught Him From Palwal, He Said The Girl Was Taking Vrindavan Darshan

12 साल की बच्ची का महंत ने अपहरण किया, पुलिस ने पलवल से पकड़ा तो बोला- वृंदावन दर्शन कराने ले जा रहा था

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया
  • पुलिस ने आरोपी को 2 दिन की रिमांड पर लिया, बार-बार बयान बदल रहा बाबा

राई (सोनीपत). मुरथल थाना के गांव के डेरा में रह रहे महंत ने स्कूल जा रही 12 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया। जब बच्ची स्कूल से घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने साइबर सेल से मदद ली और पलवल के पास से आरोपी को पकड़ लिया।


बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर महंत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे 2 दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी पुलिस को गुमराह कर रहा है और बोल रहा है- मैं बच्ची को वृन्दावन दर्शन के लिए ले जा रहा था। 


मुरथल थाना क्षेत्र के एक गांव में बाबा का डेरा है। इस डेरे में एक 26 साल का महंत रवि उर्फ सीताराम भी रहता है। इसी डेरे के पास एक परिवार रहता है। परिवार की 12 साल की बेटी छठी कक्षा में पढ़ती है। बच्ची घर से स्कूल जा रही थी। जब वह डेरे के पास पहुंची तो महंत रवि उर्फ सीताराम उर्फ रामकिशोर निवासी हिसार ने कार में बच्ची का अपहरण कर लिया।


वह बच्ची को लेकर पलवल की तरफ भाग गया। जब दोपहर को बच्ची स्कूल से घर नहीं पहुंची तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने पुलिस में इसकी सूचना दी। एसएचओ सुमित ने बताया कि आसपास पूछताछ की और पता लगा कि बाबा रवि बच्ची को उठाकर ले गया है। बाबा रवि उर्फ सीताराम का मोबाइल ट्रेसिंग पर लगाया गया। पुलिस की टीम ने आरोपी को पलवल के पास से गिरफ्तार कर लिया। बाबा के कब्जे से बच्ची को भी बरामद किया है।
 

प्रसाद के बहाने बुलाया, कार में बैठाया और भाग गया
आरोपी बाबा ने बच्ची को प्रसाद देने के बहाने बुलाया। बच्ची पास पहुंची तो कार में बैठाकर भाग लिया। एसएचओ सुमित ने बताया कि बच्ची का परिवार डेरे के पास रहता है। ऐसे में शाम के समय पड़ोस के बच्चे डेरे में प्रसाद लेने के लिए चले जाते थे। यहां पर रहने वाला बाबा रवि ही बच्चों को प्रसाद देता था। आशंका है कि प्रसाद में बच्ची को कोई नशीला पदार्थ भी खिला दिया होगा। इन सभी सवालों के जवाब रिमांड के दौरान ही स्पष्ट होंगे। अभी वह तरह- तरह के बयान बदल रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें