बल्लभगढ़ / दिनदहाड़े बाइकर्स ने चाकुओं से गोदा, स्कूल के सामने देखती रही भीड़, तड़पकर युवक की माैत



Man killed in Faridabad
Man killed in Faridabad
X
Man killed in Faridabad
Man killed in Faridabad

  • साल भर पहले झगड़े के बाद हुआ था समझौता, अब मर्डर
  • 19 वर्षीय विनय फोटो जर्नलिस्ट संजय कुमार का बेटा था

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2019, 01:56 AM IST

फरीदाबाद. बल्लभगढ़ के सेक्टर तीन स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने विनय नाम के एक युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब दो बजे घायल युवक खून से लथपथ तड़पता रहा, लेकिन किसी ने न तो उसे बचाने की कोशिश की और न ही उसे अस्पताल पहुंचाया। हमले के वक्त स्कूल की छुट्‌टी हुई थी। गेट के पास बड़ी संख्या मंे अभिभावक भी मौजूद थे।

 

घटना के बाद आई पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।  19 वर्षीय विनय फोटो जर्नलिस्ट संजय कुमार का बेटा था। संजय ने बताया कि विनय शादियों में फोटोग्राफी करता था। वह स्कूटी से कहीं जा रहा था। तभी दो-तीन बाइकों पर आए युवकों ने पीछे से हमला कर दिया। बेटे विनय का करीब एक साल पहले पड़ोसी अनिकेत नागर और उनके साथियों से झगड़ा हुआ था। मामले में समझौता हो गया था। लेकिन अनिकेत और उसके साथी दीपक ठाकुर, हर्ष ठाकुर, सुंदर नागर, शेख नागर, गुच्चा नागर विनय से रंजिश रखते थे। इन्हीं युवकों पर हत्या का मामला दर्ज हुआ है। 

 

कोई प्रत्यक्षदर्शी सामने नहीं आया

कॉलोनी और स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। कोई प्रत्यक्षदर्शी सामने नहीं आया है। केस दर्ज कर लिया गया है।  -जयवीर सिंह राठी, एसीपी बल्लभगढ़

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना