पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

5 आईएएस और 6 एचसीएस का हुआ तबादला, श्याम लाल पूनिया होंगे चरखी दादरी के उपायुक्त

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चरखी दादरी उपायुक्त श्याम लाल पूनिया।
  • आईएएस अनीता यादव को बनाया गया हिपा और गुरुग्राम का अतिरिक्त निदेशक
  • जसप्रीत कौर को नगर निगम गुरुग्राम का अतिरिक्त आयुक्त नियुक्त किया गया
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 5 आईएएस और 6 एचसीएस अधिकारियों के ट्रांसफर और नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। नगर निगम यमुनानगर के आयुक्त श्याम लाल पूनिया को चरखी दादरी का उपायुक्त लगाया गया है। दादरी के उपायुक्त धर्मवीर सिंह को शिवालिक विकास एजेंसी, अंबाला का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

1) अनीता यादव को हिपा और गुरुग्राम का अतिरिक्त निदेशक लगाया

मेवात विकास एजेंसी नूंह की मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीता यादव को हिपा, गुरुग्राम का अतिरिक्त निदेशक लगाया गया है। नूंह के उपायुक्त पंकज को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा मेवात विकास एजेंसी नूंह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है।

नागरिक सुरक्षा अंबाला की अतिरिक्त नियंत्रक और शिवालिक विकास एजेंसी अंबाला की मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रतीमा चौधरी को नागरिक सुरक्षा अंबाला की अतिरिक्त नियंत्रक और यमुनानगर की अतिरिक्त उपायुक्त तथा आरटीए, यमुनानगर की सचिव लगाया गया है।

इसके अलावा नगर निगम, फरीदाबाद के अतिरिक्त आयुक्त धर्मेंद्र सिंह को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग का निदेशक और अतिरिक्त सचिव लगाया गया है।नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रही जसप्रीत कौर को नगर निगम, गुरुग्राम का अतिरिक्त आयुक्त नियुक्त किया गया है।  

एचसीएस अधिकारियों में हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड, करनाल के जोनल प्रशासक डॉ. सुशील कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा नगर परिषद, अंबाला कैंट के प्रशासक का कार्यभार सौंपा गया है। तावडू के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) सतीश यादव को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा नगर निगम, गुरुग्राम के संयुक्त आयुक्त का कार्यभार सौंपा गया है। 

जींद के सिटी मजिस्ट्रेट विजेंद्र हुड्डा को जिला परिषद, झज्जर और डीआरडीए, झज्जर का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। यमुनानगर के अतिरिक्त उपायुक्त तथा आरटीए, यमुनानगर के सचिव और सरस्वती विरासत बोर्ड के संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी को यमुनानगर का सिटी मजिस्ट्रेट और सरस्वती विरासत बोर्ड का संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।   

माध्यमिक शिक्षा के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव अनिल नागर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा सफाई कर्मचारी आयोग के सचिव और हरियाणा केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के सदस्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। सफीदों (नामित) के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)  मंदीप कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जींद के सिटी मजिस्ट्रेट का कार्यभार सौंपा गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement