वारदात / गली में बाइक ठीक से चलाने को कहा तो बोले- हम हैं बड़े बदमाश और गोली मारकर की हत्या



मृतक राहुल मृतक राहुल
X
मृतक राहुलमृतक राहुल

  • सोनीपत के गांव नैनाततारपुर में तीन बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

Dainik Bhaskar

Oct 31, 2018, 02:05 AM IST

साेनीपत. मोहाना थाना क्षेत्र के गांव नैनाततारपुर में घर के बाहर बैठे युवक ने गली से बाइक पर जा रहे तीन युवकों काे बाइक ठीक से चलाने के लिए कहा ताे तैश में अाए युवकों ने उसे गाेली मार दी। उन्होंने इस दाैरान कहा कि वे बड़े बदमाश हैं अाैर गाेली भी मार देते हैं।

 

इसके बाद अाराेपी फरार हाे गए। वारदात के बाद परिजन माैके पर पहुंचे अाैर घायल युवक राहुल काे मेडिकल काॅलेज खानपुर लेकर पहुंचे। वहां पहुंचने से पहले उसने दम ताेड़ दिया। पुलिस ने गांव के ही एक युवक काे नामजद करते हुए तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।  

 

गांव नैना ततारपुर निवासी 22 वर्षीय राहुल सोमवार देर शाम अपने घर के सामने गली में पंचायत द्वारा रखे गए बेंच पर बैठा था। अाराेप है कि इस दौरान गांव का अंकित मोटरसाइकिल पर अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा। मोटरसाइकिल को अंकित चला रहा था।

 

उसने बाइक का अगला पहिया बेंच पर बैठे राहुल के पैर पर टकरा दिया। इस पर राहुल ने ठीक से बाइक चलाने को कहा। अंकित ने तैस में आकर कहा कि वे बड़े बदमाश हैं अाैर गाेली भी मार देते हैं। यह कहकर उसने राहुल को गोली मार दी। उसके बाद मोटरसाइकिल पर अपने साथियों के साथ फरार हो गया।

 

गली में बैठे युवकों ने घायल को महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान राहुल ने दम तोड़ दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

 

आरोपित अंकित का परिवार करीब 14 साल पहले गांव से शहर में जाकर रहने लगा था। राहुल व अंकित एक-दूसरे को नहीं जानते थे। वारदात के दौरान मोटरसाइकिल सवार तीनों ने शराब पी रखी थी। खुद को बड़ा बदमाश बताकर गोली मारने की धमकी दे रहे थे। राहुल के टोकने पर अंकित ने गोली मार दी।

 

 

जल्द करेंगे आरोपियों की गिरफ्तारी 
 

मृतक के पिता के बयान पर अंकित सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। पुलिस की टीमें संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही है।  - नवीन कुमार, प्रभारी मोहाना थाना

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना