--Advertisement--

एएसआई से Rs.14 लाख ठग कर मौसेरे भाई गुड़गांव भागे, किडनैप कर कई घंटे घुमाया

हैंडलूम कारोबारी मौसेरे भाइयों ने एएसआई से 14 लाख रुपए की ठगी कर ली। आरोपियों ने एएसआई के भतीजे को दुकान खुलवाकर...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:37 AM IST
Panipat - moussere brother ran gurgaon by cheating rs14 lakh from asi kendapaped several hours
हैंडलूम कारोबारी मौसेरे भाइयों ने एएसआई से 14 लाख रुपए की ठगी कर ली। आरोपियों ने एएसआई के भतीजे को दुकान खुलवाकर सस्ते दाम पर माल देकर अच्छा मुनाफा कमाने का लालच दिया था। रुपए लेने के बाद आरोपी गुड़गांव भाग गए। एएसआई ने रुपए मांगे तो आरोपी घर से कार में उसका अपहरण कर ले गए। बंधक बनाकर कई घंटे तक घुमाते रहे। एएसआई ने एसपी को शिकायत दी थी। जिस पर सिटी थाना पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सेक्टर-18 में रहने वाले रोहताश सिंह गुप्तचर इकाई में एएसआई है। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी कि नवंबर 2017 में उसका भतीजा अजय निवासी बबैल घर पर आया था। सुबह दोनों पार्क में सैर कर रहे थे। तभी मौसी के बेटे भगत सिंह और राजबीर सिंह निवासी नौल्था मिल गए। दोनों उस समय अंसल में रहते थे। भगत सिंह ने कहा कि उनकी कुटानी रोड पहलवान चौक के पास कम्बल व गुदड़ बनाने को दो फैक्ट्रियां हैं। माल तैयार करके वह पचरंगा बाजार में शोरूम पर लाते हैं और थोक रेट पर बेचते हैं। भतीजा बेरोजगार है, उसके लिए दुकान तलाश कर 15 लाख रुपए का इंतजाम कर लो। हम माल थोक रेट में दे देंगे, जिससे अच्छा मुनाफा होगा। 15 लाख रुपए एडवांस मांगे। 8 नवंबर 2017 को आरोपियों की फर्म में एएसआई ने 14 लाख रुपए जमा कर दिए।

एक माह में माल देना था

रुपए देने के बाद आरोपियों को एक माह में माल अजय को देना था। इसके लिए अजय ने तहसील कैंप ग्रीन पार्क के पास दुकान किराए पर लेने के लिए बात कर ली थी। लेकिन एक माह बाद माल नहीं भेजा। इस पर एएसआई व उसका भतीजा आरोपी से मिले तो थोड़े दिन बाद माल देने का आश्वासन दिया। फिर भी माल नहीं भेजा। कई बार दोनों भाइयों से संपर्क किया तो बोले कि उनकी फैक्ट्री बंद हो गई। अब कोई माल नहीं है। बाद में दाेनों अपना मकान खाली करके सामान व बच्चों को लेकर गुड़गांव चले गए।

घर आकर किया अपहरण

21 अक्टूबर 2018 की शाम करीब 6:30 बजे दोनों आरोपी कार से एएसआई के घर पहुंचे। बात करने के बहाने एएसआई को कार में बैठाकर टोल प्लाजा के पास ले गए। इसके बाद आरोपियों ने धमकाना शुरू कर दिया। एएसआई कार से उतरने लगा तो जबरन कार में लिटा लिया। इसके बाद आरोपी उसको सेक्टर में घुमाकर शॉपिंग सेंट की पार्किंग में ले गए। धमकी दी कि रुपए मांगे और रिश्तेदारी व जानकारों में बदनाम किया ताे तुझे व परिवार वालों को जान से मार देंगे। एएसआई जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से निकलकर भाग आया। इसके बाद एसपी को शिकायत दी।

X
Panipat - moussere brother ran gurgaon by cheating rs14 lakh from asi kendapaped several hours
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..