क्राइम / गोदाम के आगे मलबा डलवाया तो भड़के पड़ोसी ने किया हमला, पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर

घायल अवस्था में अमन। घायल अवस्था में अमन।
अस्पताल में भर्ती घायल सतपाल। अस्पताल में भर्ती घायल सतपाल।
गली में ये गाढ़ दिया था खंभा। गली में ये गाढ़ दिया था खंभा।
आरोपियों ने बाइक भी तोड़ दी। आरोपियों ने बाइक भी तोड़ दी।
X
घायल अवस्था में अमन।घायल अवस्था में अमन।
अस्पताल में भर्ती घायल सतपाल।अस्पताल में भर्ती घायल सतपाल।
गली में ये गाढ़ दिया था खंभा।गली में ये गाढ़ दिया था खंभा।
आरोपियों ने बाइक भी तोड़ दी।आरोपियों ने बाइक भी तोड़ दी।

  • पिता-पुत्र को खानपुर पीजीआई किया रेफर
  • पानीपत की ज्योति कॉलोनी की घटना

दैनिक भास्कर

Mar 03, 2020, 07:18 PM IST

पानीपत। पानीपत की ज्योति कॉलोनी में मंगलवार को गली में मलबा डालने पर हुए विवाद के बाद पड़ोसी ने पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा। दोनों गंभीर रुप से घायल हैं, जिस वजह से उन्हें खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है। हमला करने वाले आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पानी भरने से परेशान मालिक ने गोदाम के आगे गिरवाया था मलबा, उसी से शुरू हुआ विवाद
पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक पानीपत की देशराज कॉलोनी में रहने वाले सतपाल के बड़े भाई सूरज प्रकाश का पानीपत की ज्योति कॉलोनी में गोदाम है। उसके गोदाम के बाहर जल भराव की समस्या रहती थी। इसके चलते उन्होंने तीन दिन पहले अपने गोदाम के आगे मलबा डलवाया था।

इसके बाद उनके पड़ोस में रहने वाले सुधीर कुमार ने कहा कि उनके घर के सामने पानी भर गया है, वहां भी तुम ही मलबा डलवाओ। इस पर उन्होंने मना कर दिया। मंगलवार को सुधीर ने मेन गली में खंभा गाड़ दिया और उस पर लिख दिया कि अंदर ट्रैक्टर लेकर जाना मना है। खंभे की वजह से गोदाम में ट्रैक्टर जाना बंद हो गया। 

इसके बाद आरोपी सुधीर ने सतपाल के भाई सूरज प्रकाश से झगड़ा कर दिया। झगड़ा हुआ तो सतपाल और उसका बेटा अमन भी वहां पहुंच गया। आरोप है कि सुधीर ने करीब 40-50 लोग बुला लिए। इन्होंने बेरहमी से सतपाल और अमन को पीटा। जख्मी हालत में वे उन्हें छोड़कर फरार हो गए।

दोनों को पानीपत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हें खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। सेक्टर-13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना