पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गृह मंत्री अनिल विज के पीआरओ को दोपहर में नोटिस दिया, शाम को सस्पेंड किया

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज।
  • होमगार्ड का वेतन बढ़ाए जाने को लेकर जारी प्रेस नोट पर विवाद
  • गृहमंत्री को भी कार्रवाई की जानकारी नहीं, देर शाम नहीं था पता

राजधानी हरियाणा (मनोज कुमार). गृह मंत्री अनिल विज के पब्लिक रिलेशन (पीआर) का काम देख रहे इन्फोर्मेशन पब्लिक रिलेशन एंड लेंग्वेज डिपार्टमेंट के असिस्टेंट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर कृष्ण कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। उन पर यह गाज होमगार्ड का मानदेय बढ़ाए जाने के जारी हुए प्रेस नोट के कुछ अखबारों में छपने पर गिरी है।


सूत्रों का कहना है कि विभाग के एक डिप्टी डायरेक्टर की ओर से सोमवार दोपहर करीब 1 बजे स्पष्टीकरण के लिए उन्हें पहले नोटिस भेजा गया था। इसमें लिखा गया कि आपने मेल के जरिए उक्त प्रेस नोट विड्राॅ करने के लिए ई-मेल किया था। इसके बावजूद भी कुछ समाचार पत्रों में यह खबर छप गई। इस पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें। बताया गया है कि नोटिस का एक घंटे में जवाब मांगा गया था।


लेकिन कुछ समय बाद ही एक कर्मचारी कृष्ण कुमार के पास पहुंचा और नोटिस देने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इसे वापस नहीं किया। इसके बाद शाम को उन्हें सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए गए। उनका मुख्यालय चंडीगढ़ ही रखा गया है। इस मामले की सूचना देर शाम तक गृहमंत्री को भी नहीं थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें