क्राइम / अंसल आरडब्ल्यूए के चेयरमैन के ऑफिस में चोरी, नजदीकी पर शक



चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान। चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान।
X
चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान।चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान।

  • चोरों के पास थी ऑफिस की चाबी, उसी से दरवाजे का लॉक खोला 
     

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 07:40 PM IST

पानीपत। अंसल सुशांत सिटी आरडब्ल्यूए के चेयरमैन महाबीर छिल्लर के सेक्टर 25 पार्ट-2 में स्थित ऑफिस में शनिवार रात को चोरी हो गई। वारदात में नजदीकी व्यक्ति शामिल हो सकता है। ऑफिस से चोरी हुई चाबी से ही दरवाजे का लॉक खोला गया। बाद में दरवाजा अंदर से बंद था तो बदमाशों ने धक्का देकर कुंडी तोड़ दी। बदमाश एलईडी, करीब पांच हजार रुपए कैश, डीवीआर व अन्य सामान चोरी करके ले गए। ऑफिस के अंदर और बाहर 4 सीसीटीवी कैमरे लगे थे, लेकिन बदमाशों के डीवीआर ले जाने की वजह से उनके फुटेज नहीं मिल पाए।

 

पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए हैं। चोरी की सूचना पर सेक्टर 11/12 चौकी इंचार्ज राकेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की है। 

 

अंसल सुशांत सिटी में रहने वाले महाबीर छिल्लर अंसल आरडब्ल्यूए के चेयरमैन हैं। उनका सेक्टर 25 पार्ट 2 में रोज इंटरप्राइजेज के नाम से ऑफिस है। उनका कोयला और पीडीसी पाइप का कारोबार है। यहां भी वह माइक्रो इंडस्ट्री वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान हैं। 

 

छिल्लर ने बताया कि शनिवार शाम 5 बजे ऑफिस करके गए थे। रात को बदमाश चार दीवारी फांदकर अंदर घुसे। इसके बाद चाबी से दरवाजे का लॉक खोला। दरवाजा अंदर से बंद था तो धक्का मारकर कुंडी तोड़ दी। चोरी के बाद बदमाश भाग गए। रविवार सुबह कोयले की गाड़ी आई तो ठेकेदार सुबोध ऑफिस में आया।

 

यहां पर बाहर चेकबुक का फोल्डर पड़ा देखकर उसने चोरी की सूचना दी। ऑफिस में पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। बदमाश छोटी एलईडी व कुछ सामान छोड़ भी गए। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।  

COMMENT