पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फॉर्च्यूनर में 23.50 लाख से भरी एटीएम को उखाड़ रहे थे बदमाश, दो भाइयों ने बचाया, आरोपी फायरिंग कर भागे

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेट बैंक अॉफ इंडिया की एटीएम मशीन जो बदमाश छोड़कर भागे।
  • पानीपत के उरलाना कलां में एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर ले जाने वाले थे बदमाश
  • दो भाइयों ने देखा तो छत से ईंटें बरसाई और बचा ली एटीएम

पानीपत। पानीपत के उरलाना कलां गांव में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश 23.50 लाख से भरी एटीएम को उखाड़कर ले जा रहे थे। इसी बीच दो भाइयों ने ऐसा करते देखा तो उन्होंने छत से ईंटे बरसानी शुरू कर दी और पुलिस को सूचित कर दिया। बदमाशों ने 5 राउंड हवाई फायर किए और पुलिस को आता देख एटीएम छोड़कर फरार हो गए। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार एसबीआई की एटीएम उरलाना कलां गांव में लगी हुई है। इस एटीएम में बुधवार को 25 लाख रुपये डाले गए थे, जिसमें से महज 1.50 लाख रुपये ही निकाले गए थे। बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश इसे उखाड़ने लगे। पड़ोस में रहने वाले संदीप और दीपक ने देखा तो उनहोंने छत से ईंटें बरसाना शुरू कर दी। 


ये देख बदमाशों ने 5 राउंड हवाई फायर किए। संदीप ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को आता देख आरोपी एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए। इस तरह दोनों भाइयों की वजह से 23.50 लाख रुपये से भरी एटीएम बच गई। 


गांव के सरपंच कृष्ण जोगी ने बताया कि गांव के इस बैंक में प्रबंधन की तरफ से कोई सिक्युरिटी गार्ड नही लगाया गया। पहले भी यंहा पर लूट हो चुकी है उसके बाद भी बैंक प्रबंधन ने ध्यान नही दिया। अतिरिक्त बैकं मैनेजर पारूल कुमारी ने बताया कि बैंक का सारा पैसा सुरक्षित है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें