अब कभी नहीं दिखेगी ये मासूम मुस्कुराहट, जरा सी असावधानी ने उजाड़ी एक परिवार की खुशियां,  खेलते-खेलते ढाई साल की आलिया मुंह के बल गिरी और थम गईं मासूम की सांसे....

हरियाणा न्यूज: मोबाइल में बेटी की फोटो को देखकर बिलख बिलख कर रो रही है मां...

Apr 07, 2019, 01:07 PM IST
Panipat Haryana News in Hindi Two and a half years old child dies due to drowning in tub

पानीपत (हरियाणा)। टब में डूबने से ढाई साल की मासूम बच्ची की माैत हाे गई। वह बाथरूम में पानी से खेल रही थी। तभी वह करीब दाे फीट ऊंचे टब में मुंह के बल गिर गई। फिर निकल नहीं पाई। करीब 15-20 मिनट बाद उसके ताऊ बाथरूम में पानी लेने आए ताे उनकाे टब में पैर दिखाई दिए। लाइट जलाने पर बच्ची बेसुध थी। अस्पताल में उसे मृत घाेषित कर दिया गया। हादसा शुक्रवार दाेपहर 3 से 3:30 बजे के बीच हुआ। परिजनाें ने बच्ची के शव काे दफना दिया है। इस संबंध में पुलिस काे सूचना नहीं दी।

पानी में हाथ डालने के लिए बाल्टी पर चढ़ी, ज्यादा झुकने से टब में जा गिरी
दादा सलीम ने बताया कि बाथरूम में करीब दाे फीट ऊंचा टब रखा हुआ था। उसमें करीब एक फीट पानी था। टब के पास छाेटी बाल्टी व पटड़ी रखी थी। अंदेशा है कि बच्ची ने टब में हाथ डाला, पानी तक पहुंचने के लिए वह बाल्टी या पटड़ी पर चढ़ गई और ज्यादा झुकने के कारण वह मुंह के बल टब में गिर गई।

सबसे पहले बड़े अब्बू ने देखा
अशाेक विहार काॅलाेनी निवासी काफिल फैक्ट्री में खड्ड़ी चलाते हैं। शुक्रवार दाेपहर में पत्नी खुशनुमा, दादी नसीमा औरर बुआ साजिया पहली मंजिल पर नमाज पढ़ रही थीं। आलिया बाथरूम में खेल रही थी। खुशनुमा ने बड़ी बेटी जनैब काे आलिया काे लाने के लिए भेजा ताे वह नहीं आई। जनैब खेलने चली गई। काफिल के बड़े भाई अकील फैक्ट्री से पानी लेने के लिए घर पर आए ताे टब में बच्ची बेहाेश पड़ी थी। उसे एक निजी अस्पताल में लाए ताे डाॅक्टर ने मृत घाेषित कर दिया।

4 बेटियाें में सबसे छाेटी थी आलिया
खुशनुमा की 4 बेटियाें में आलिया सबसे छाेटी थी। सबसे बड़ी 8 वर्षीय जनैब, 6 वर्षीय सुमैया, 4 वर्षीय आयशा हैं। आलिया से छाेटा एक बेटा एक साल का माेहम्मद शाद है। आलिया की माैत के बाद मां राे-राेकर बार-बार बेसुध हाे रही है। परिजन व आसपास के लाेग उसकाे सांत्वना देने के लिए घर पर आ रहे हैं।

X
Panipat Haryana News in Hindi Two and a half years old child dies due to drowning in tub
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना