पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानीपत ट्रांसपोर्टर का अपहरण कर पीटा, 11 साल के बेटे ने पीछा कर छुड़वाया, केस

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • डीजल के रुपए बकाया होने के विवाद में वारदात, एक आरोपी पकड़ा
Advertisement
Advertisement

पानीपत. लेनदेन के विवाद में सोमवार शाम को पेट्रोल पंप का मैनेजर व उसके साथी ट्रांसपोर्ट नगर स्थित अाॅफिस से एक बड़े ट्रांसपोर्टर कर अपहरण कर ले गए। चौटाला रोड पर स्थित अपने पेट्रोल पंप पर ले जाकर बंधक बना उनके साथ मारपीट की। वारदात के समय ऑफिस में मौजूद ट्रांसपोर्टर के 11 साल के बेटे ने पड़ोसी को साथ लेकर स्काॅर्पियों से अारोपियों का पीछा किया और एसपी सुमित कुमार तक संदेश पहुंचाया।
 
एसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए सेक्टर 29 थाना एसएचओ विक्रांत को पीछे भेजा। बच्चा पुलिस को लोकेशन बताता रहा अौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रांसपोर्टर को छुड़ा लिया। एक अारोपी मौके पर पकड़ा गया, बाकी फरार हो गए। ट्रांसपोर्टर की शिकायत पर पुलिस ने मैनेजर समेत 6 अारोपियों के खिलाफ नामजद अपहरण, मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

ट्रांसपोर्टर को जबरन कार में डालकर ले गए आरोपी
ट्रांसपोर्टर झांबा गांव निवासी श्याम त्यागी पुत्र रामचन्द्र त्यागी का सेक्टर 25 में ट्रांसपोर्टर नगर में अाॅफिस है। वह अपनी गाड़ियों में चौटाला रोड पर स्थित अायशर पेट्रोल पंप से डीजल डलवाते हैं, जिसका 5 लाख रुपए बकाया है। ट्रांसपोर्टर त्यागी ने बताया कि सोमवार शाम करीब 4 बजे वह ऑफिस की छत पर 11 वर्षीय बेटा समर के साथ बैठे थे। पेट्रोल पंप का मैनेजर राजबीर 8 अन्य युवकों को लेकर कार व 3 बाइक से ऑफिस आया। रुपए मांगे तो श्याम त्यागी ने बाद में रुपए देने के लिए बोला। तभी अारोपियों ने मारपीट कर साथ लेकर फरार हो गए। राजबीर, रवि व दीपू ने मिलकर उनको जबरन कार में बैठा लिया। फिर उसको पेट्रोल पंप पर कमरे में ले गए। वहां पर करीब 12 युवकों ने उनके साथ मारपीट की। तब मौके पर आए भाई के बेटे शिवम को भी पीटा। त्यागी ने राजबीर, रवि, विकास, पवन, दीपू, पप्पू के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement