--Advertisement--

एटीएम से ट्रांजेक्शन कर कार्ड पर्स में रखते समय पास खड़े युवक ने 10 हजार रुपए लूटे

Panipat News - नूरवाला अड्डे पर ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम में शनिवार सुबह करीब 10:40 बजे बिजली निगम कर्मचारी एएलएम से 10 हजार...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:21 AM IST
Panipat News - passing a card purse with transaction from atm the youth standing nearby looted rs10000
नूरवाला अड्डे पर ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम में शनिवार सुबह करीब 10:40 बजे बिजली निगम कर्मचारी एएलएम से 10 हजार रुपए की लूट हो गई। कायस्तान मोहल्ला नजदीक घेर अराइया के रहने एएलएम दिनेश शर्मा ने बताया कि एटीएम से रुपए निकाल रहे थे। जैसे ही रुपए निकालने की प्रोसेस पूरी होने पर वह एटीएम कार्ड काे पर्स में रखने लगे तभी पास में खड़ा युवक रुपए चुराकर बाहर आ गया। मोबाइल में रुपए निकलने का मैसेज आया, लेकिन मशीन से रुपए बाहर नहीं आए। शक होने पर एएलएम ने बाहर आकर युवक को पकड़ लिया। आरोपी एएलएम को धक्का देकर कार में बैठकर भाग गया। बदमाशों ने एएलएम पर कार चढ़ाने की भी कोशिश की। एएलएम ने किला थाने में अज्ञात के खिलाफ ठगी व लूट का केस दर्ज कराया है। पुलिस सीटीवीटी कैमरे की जांच कर रही है।

दिनेश शर्मा ने बताया कि वह एसडीओ सब अर्बन सब डिविजन में एएलएम के पद पर कार्यरत है। रुपए निकालने के लिए गया था। उसके केबिन में जाने के बाद दो युवक अंदर आए। एक पैसे निकलने की बात पूछकर बाहर चला गया। दूसरा पास में खड़ा हो गया। दो बार रुपए नहीं निकले तो तीसरी बार 10 हजार रुपए निकालने की प्रोसेस पूरी करके वह एटीएम कार्ड को पर्स में रखने लगा।

तभी पास खड़ा युवक मशीन के पास आकर खड़ा हो गया और रुपए चोरी करके जेब में डाल लिए। तभी दिनेश ने उसको हटने के लिए कहा। आरोपी युवक बिना रुपए निकाले ही बाहर चला गया। तभी दिनेश के मोबाइल पर 10 हजार रुपए निकलने का मैसेज आ गया। शक होने पर उसने बाहर आकर युवक को पकड़ लिया। तभी वह धक्का देकर भाग गया। उसने करीब 300-400 मीटर तक उसका पीछा किया, लेकिन बाद में वह कार में बैठकर साथी के साथ भाग गया। कार ड्राइवर ने उसके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश भी की। लेकिन वह बच गया। डर के बाद उसने बदमाशों का पीछा नहीं किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एएलएम दिनेश शर्मा

X
Panipat News - passing a card purse with transaction from atm the youth standing nearby looted rs10000
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..