विधानसभा चुनाव / खिलाड़ियों ने भाजपा से टिकटों में कोटा मांगा, चेतन शर्मा व बबीता फौगाट ने की प्रेस कांफ्रेंस

Players demanded quota in tickets from BJP
X
Players demanded quota in tickets from BJP

  • खिलाड़ियों ने कपिल देव को वीसी नियुक्त किए जाने पर सरकार का आभार जताया 
  • कहा- कि इससे अधिक संख्या में नए खिलाड़ी ओलिंपिक और अन्य खेलों में प्रतिभा दिखा सकेंगे

दैनिक भास्कर

Sep 21, 2019, 04:59 AM IST

पानीपत. विधानसभा चुनावों से ठीक पूर्व खिलाड़ियों ने भी टिकटों में अपनी हिस्सेदारी मांगी है। भाजपा हाईकमान से मांग की है कि उन्हें भी टिकट वितरण के दौरान कोटा उपलब्ध कराया जाए। शुक्रवार को पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा, बबीता फौगाट समेत अन्य ने चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार की खेल नीति की प्रशंसा की।

 

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर एवं भाजपा खेल प्रकोष्ठ के संयोजक चेतन शर्मा, बबीता फौगाट व द्रोणाचार्य अवार्डी एवं क्रिकेट कोच संजय भारद्वाज और हरियाणा फुटबाल संघ व हरियाणा जिमनास्टिक संघ के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने भाजपा द्वारा स्पोटर्स विवि राई में कपिल देव को वीसी नियुक्त किए जाने पर आभार जताया। कहा कि इससे अधिक संख्या में नए खिलाड़ी ओलिंपिक और अन्य खेलों में प्रतिभा दिखा सकेंगे। 

 

सूरजपाल अम्मू ने कहा- खिलाड़ियों को मिले कोटा
सूरजपाल अम्मू ने कहा कि कोई भी खिलाड़ी अगर विधानसभा में पहुंचता है तो यह पूरे खेल जगत के लिए गौरव की बात होगी। बबीता फौगाट ने कहा कि वह बगैर किसी पूर्व समझौते के भाजपा में आई हैं। पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी, वह उसे पूरा करने के लिए हमेशा तैयार हैं। द्रोणाचार्य अवाॅर्डी एवं क्रिकेट कोच संजय भारद्वाज ने कहा कि देश की राजधानी में पार्ट टाइम कोच से काम चल रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना