--Advertisement--

विरोध / गुगलानी के गायब होने के 51वें दिन उसके रिश्तेदारों ने मकान खोलकर निकाला सामान, लेनदारों ने विरोध कर पुलिस बुलाई



Satish Guplani charges over Rs 30 crore for absconding
X
Satish Guplani charges over Rs 30 crore for absconding

30 करोड़ से अधिक लेकर फरार होने का है सतीश गुगलानी पर आरोप,  22 लोगों ने करा रखा है केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 02:06 AM IST

पानीपत. 30 करोड़ से अधिक लेकर फरार होने के आरोपी सतीश गुगलानी के गायब होने के 51वें दिन उनके रिश्तेदार मॉडल टाउन स्थित उनके मकान से सामान उठाने पहुंच गए। इसका पता चलते ही कुछ लेनदार व पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए और सामान निकालने का विरोध किया। 


लेनदारों ने पुलिस को बुला लिया, लेकिन जब तक  पुलिस पहुंची तब तक गुगलानी के रिश्तेदार घर से काफी सामान निकालकर गाड़ियों में ले जा चुके थे। पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर मकान सामान उठवाना बंद किया और घर को दोबारा से ताला लगवा दिया। 24 जुलाई दोपहर से आठ सदस्यों वाला गुगलानी परिवार गायब है। 

 

धागा व्यापारी एवं शिकायतकर्ता राजीव लीखा ने बताया कि सतीश गुगलानी उनके समेत अन्य धागा व्यापारियों के 10 से 12 करोड़ रुपए लेकर फरार है। इसकी उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत भी दी है। मामले की जांच चल रही है। ऐसे में गुगलानी केे रिश्तेदार सामान उठाने पहुंच गए तो इससे साबित होता है कि गुगलानी को भगाने में ये लोग भी शामिल हैं।

 

वो पुलिस और लोगों के सामने बस ड्रामा ही कर रहे हैं। लीखा ने बताया कि सामान उठाने वालों में सतीश गुगलानी का साला, उसका बेटा और गुगलानी के  बेटे साहिल का ससुर अशोक भाटिया, उसकी पत्नी व अन्य लोग पहुंचे थे। सामान उठाने आए इन लोगों के खिलाफ मॉडल टाउन टाउन के अंतर्गत आने वाली मॉडल टाउन चौकी में शिकायत दी गई।

 

मॉडल टाउन चौकी प्रभारी अत्तर सिंह का कहना है कि इस बारे में शिकायत मिली है। चांदनी बांग थाने में सतीश गुगलानी के खिलाफ मामला दर्ज है। वहीं, शिकायत ट्रांसफर कर दी जाएगी। शहर के 22 कारोबारियों ने गुगलानी परिवार पर 5.84 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..