• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • Sonipat Road Rage Case: Haryana Police Arrest 1 Accused, Who Drag Home Guard Jawan For Over 200 Metres In Sonipat

क्राइम / होमगार्ड की गर्दन पकड़कर 200 मीटर तक घसीटने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 अभी फरार

होमगार्ड के जवान को घसीटने वाले बाइक सवार तीनों आरोपी। होमगार्ड के जवान को घसीटने वाले बाइक सवार तीनों आरोपी।
वीडियो फुटेज में होमगार्ड के जवान को घसीटते नजर आ रहे बाइक सवार। वीडियो फुटेज में होमगार्ड के जवान को घसीटते नजर आ रहे बाइक सवार।
घायल अवस्था में होमगार्ड का जवान जयदीप। घायल अवस्था में होमगार्ड का जवान जयदीप।
X
होमगार्ड के जवान को घसीटने वाले बाइक सवार तीनों आरोपी।होमगार्ड के जवान को घसीटने वाले बाइक सवार तीनों आरोपी।
वीडियो फुटेज में होमगार्ड के जवान को घसीटते नजर आ रहे बाइक सवार।वीडियो फुटेज में होमगार्ड के जवान को घसीटते नजर आ रहे बाइक सवार।
घायल अवस्था में होमगार्ड का जवान जयदीप।घायल अवस्था में होमगार्ड का जवान जयदीप।

  • सोनीपत में चालान के डर से होमगार्ड की गर्दन पकड़कर घसीटा था
  • पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी है नाबालिग 

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 04:18 PM IST

सोनीपत। सोनीपत के महाराणा प्रताप चौक के पास बीते मंगलवार को होमगार्ड के जवान की गर्दन पकड़कर 200 मीटर घसीटने वाले बाइक सवार आरोपियों में से 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है। अभी दो आरोपी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि उनमें से बाइक चलाने वाला है आरोपी ही बालिग है दो नाबालिग है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

डीएसपी रविंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी तीनों आरोपी छात्र हैं। जो दिल्ली नंबर की बाइक पर सवार थे। पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी फुटेज चैक की तो उनकी पहचान हो गई थी। बाइक चलाने वाला छात्र नाबालिग नहीं है, जबकि उसके पीछे बैठे दोनों आरोपी नाबालिग हैं। उन्हीं में से एक को गिरफ्तार किया गया है। 

वहीं इससे पहले बुधवार को डीएसपी रविंद्र ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सिक्का कॉलोनी चौकी इंचार्ज रमेश व एमएचसी राजेश को सस्पेंड कर दिया था। 

ये था पूरा मामला
महाराणा प्रताप चौक पर पुलिस चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान होमगार्ड जयदीप भी ड्यूटी पर था। तीन लड़के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तो जयदीप ने उन्हें रोकने के लिए हाथ दिया। बाइक सवार तीनों लड़कों तो बाइक रोकी नहीं कुछ धीमी कर ली। एक आरोपी ने जयदीप का हाथ पकड़ लिया तो दूसरे ने उसका गला पकड़ लिया। वे जयदीप को घसीटते हुए करीब 200 मीटर ले गए और रास्ते में फेंककर फरार हो गए। वहीं से गुजर रहे एक युवक ने कार में बैठे-बैठे इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना