वारदात / पड़ोसी दुकानदार ने किशोरी को मिलने के बहाने बुलाकर गला घोंटकर हत्या की, शव को दबाया



दबाई गई किशोरी के शव को निकालते पुलिस कर्मी। दबाई गई किशोरी के शव को निकालते पुलिस कर्मी।
X
दबाई गई किशोरी के शव को निकालते पुलिस कर्मी।दबाई गई किशोरी के शव को निकालते पुलिस कर्मी।

  • लापरवाह पुलिस 11 दिन के बाद पुलिस ने शव किया बरामद, पिता से मांगती रही सबूत

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 06:09 AM IST

फरीदाबाद. खेड़ी पुल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली किशोरी को पड़ोसी दुकानदार दोपहर में मिलने के बहाने कार में बैठाकर ले गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव को किनारे लगाने के लिए अपने दो साथियों को बुलाकर किशोरी के घर से करीब 15 किलोमीटर दूर यमुना खादर में कबूलपुर स्थित कैप्टन फार्म में गड्ढा खोदकर दबा दिया।

 

 

मंगलवार को 11 दिन बाद पुलिस ने शक के आधार पर वसीम नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब जाकर पूरी घटना का खुलासा हुआ। वसीम की निशानदेही पर पुलिस, फारेंसिक टीम और डयूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कबूलपुर खादर से किशोरी का शव बरामद किया गया। शव बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। पोस्टमॉर्टम पीजीआई रोहतक में होगा। पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई है, लेकिन पूरा पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चलेगा।

 

वहीं, परिजनों का आरोप है कि घटना वाले दिन ही उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर लड़की को तलाश करने की गुहार लगाई थी लेकिन पुलिस उलटा उन्हीं पर सबूत लाने का दबाव बनाती रही। कांग्रेस विधायक ललित नागर ने खेड़ी पुल थाना प्रभारी पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए डीजीपी से सस्पेंड करने की मांग की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किशोरी के पिता की बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर की दुकान है। उन्हीं के पास में ही प्रदीप नामक व्यक्ति की परचून की दुकान है। पिता का आरोप है कि बेटी 30 अगस्त दोपहर को सामान लेने प्रदीप की दुकान पर गई लेकिन लौटकर वापस नहीं आई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना