विज्ञापन

छात्र पर गंडासी से हमला करने के 4 आरोपी पकड़े / छात्र पर गंडासी से हमला करने के 4 आरोपी पकड़े

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:20 AM IST

Panipat News - हरि सिंह चौक के पास करीब एक माह पहले दसवीं कक्षा के छात्र पर गंडासी व लाठी से हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने के मामले...

Panipat News - students get 4 accused to attack ganda
  • comment
हरि सिंह चौक के पास करीब एक माह पहले दसवीं कक्षा के छात्र पर गंडासी व लाठी से हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मारपीट में छात्र के सिर फट गया था और एक हाथ में फेक्चर हुआ था। इस आधार पर पुलिस ने केस में आईपीसी की धारा 326 लगाई है। जिसमें दोषी पाए जाने पर आरोपियों को उम्रकैद तक की सजा हो सकती है। शनिवार को चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। मामले में दो आरोपी अभी फरार है, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। किला थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि गंभीर मारपीट मोतीराम कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय विकास पुत्र मनबीर सिंह, 18 वर्षीय नीरज पुत्र रामनिवास, हरिसिंह कॉलोनी निवासी 18 वर्षीय पीयूष उर्फ बंटी पुत्र जनेंद्र और 22 वर्षीय अंकित पुत्र सत्यवान है। उनसे एक गंडासी व दो लाठी बरामद हुई।

हाथ तोड़कर सिर में मारी थी गंडासी

न्यू रमेश नगर के 17 वर्षीय आकाश पुत्र विनोद दसवीं कक्षा में पढ़ता है। 10 नवंबर शाम को वह घर से अपनी मौसी के घर भोला चौक की तरफ जा रहा था। चौक पर अंकित और विकास उसको बाइक पर बैठाकर हरिसिंह चौक पर रतन नाई की दुकान में ले गए। वहां पर रतन नाई का बेटा अजय, प्रिंस, बंटी, राहुल पहले से मौजूद थे। सभी ने मिलकर गंडासी, रॉड व डंडों से उसको बुरी तरह पीटा। अंकित ने गंडासी से कई बार हमला किया। इसमें आकाश का हाथ में फेक्चर हो गया और सिर भी फट गया। अंकित और आकाश का कुछ समय पहले भी विवाद हुआ था। तब राजीनामा हो गया था। इसी रंजिश पर अंकित व उसके साथियों ने आकाश पर हमला किया था।

X
Panipat News - students get 4 accused to attack ganda
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन