पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Subhash Barala: Haryana BJP President Subhash Barala On Congress Over CAA Protest, Citizenship Amendment Act Protest

विपक्ष मुस्लिमों को गुमराह करके दंगे भड़काने का काम कर रहाः सुभाष बराला

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।
  • भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने नागरिकता संशोधन बिल पर दी प्रतिक्रिया
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़। नागरिकता संशोधन बिल पर मंगलवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष शरणार्थियों की बजाय घुसपैठियों का समर्थन कर रहा है। देश के मुस्लिमों को बरगला रहा है। पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और इरान से प्रताड़ित हिंदू, सिख, बौद्ध व इसाइयों को शरण देने के लिए सीएए बनाया गया है।


उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) से देश के मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है, लेकिन विपक्ष मुस्लिमों को गुमराह करके दंगे भड़काने का काम कर रहा है। सीएए के प्रति फैलाई जा रही अफवाहों और भ्रांतियों को दूर करने के लिए भाजपा की ओर से हरियाणा में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में अभियान चलाकर जनता को जागरूक किया जाएगा। अभियान की शुरूआत 26 दिसम्बर से होगी।


बराला मंगलवार को प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में नागरिकता संशोधन एक्ट के मुद्दे पर प्रदेश व्यापी जागरुकता अभियान चलाया जाएगा। इसके तहत सभी जिलों, कस्बों में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन, जिला स्तरीय जागरुकता रैलियों का आयोजन, समाज के अग्रणी एवं बुद्धिजीवियों के साथ सीधा संवाद तथा आम जनता के बीच नुक्कड़ बैठकों का आयोजन किया जाएगा। अभियान को सफल बनाने के लिए निगरानी कमेटी गठित की गई है।


कमेटी में प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, प्रदेश मंत्री गर्गी कक्कड़ व मुकेश गौड़ को शामिल किया गया है, जबकि करनाल सांसद संजय भाटिया प्रदेश स्तर पर संवाद करेंगे। जिला स्तर पर प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल जनता से सीधा संवाद करेंगे। सीएए के प्रति जागरुकता अभियान 26 दिसम्बर से शुरू होगा और 20 जनवरी तक चलेगा। जबकि 30 दिसम्बर को भाजपा द्वारा सोशल मीडिया पर भी अभियान चलाया जाएगा।

15 जनवरी तक होगा मंडल अध्यक्षों का चुनाव
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 25 दिसम्बर तक बूथ समितियों को गठन करने का समय निर्धारित किया गया था। इस संबंध में सभी जिलों से विस्तृत ब्योरा मांगा गया है। 15 जनवरी तक मंडल अध्यक्षों की चुनाव प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी। इसके बाद 20 जनवरी से 30 जनवरी तक जिलाध्यक्षों का चुनाव किया जाएगा। तत्पश्चात फरवरी माह तक हरियाणा भाजपा का नया प्रदेश अध्यक्ष चुन लिया जाएगा।

पारदर्शिता के साथ काम रही सरकार 
बराला ने कहा कि मनोहर सरकार ने पिछले पांच साल में भी पारदर्शिता के साथ काम किया और आगे भी यह पारदर्शिता जारी रहेगी। यदि किसी जनप्रतिनिधि व अधिकारी ने किसी प्रकार की अनियमितता बरती है तो उसकी जवाबदेही बनती है। वे टोहना विधायक द्वारा पांच साल में करवाए गए विकास कार्यों में बरती गई अनियमितताओं का जवाब दे रहे थे। कैथल विधायक लीलाराम द्वारा दिए गए बयान पर बराला ने स्पष्ट किया कि पाकिस्तान ने देश में अस्थिरता फैलाने की कोशिश की है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं और अब यह नहीं चलेगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement