हरियाणा / संभावित हार से बौखलाए अशोक तंवर, गैर जिम्मेदाराना बयानों को लेकर करूंगी मानहानि का दावा: दुग्गल



सुनीता दुग्गल। सुनीता दुग्गल।
X
सुनीता दुग्गल।सुनीता दुग्गल।

  • भाजपा की उम्मीदवार ने तंवर के ईवीएम के वाहनों को आग लगाने के बयान पर दी चेतावनी

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 08:04 AM IST

सिरसा. सिरसा संसदीय सीट से भाजपा की उम्मीदवार सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के ईवीएम के वाहनों को आग लगाने के बयान की तीखे शब्दों में निंदा की है और उनके गैर जिम्मेदाराना बयानों पर मानहानि का दावा करने की बात कही है। वे बुधवार को सरकूलर रोड स्थित अपने पार्टी कार्यालय में मीडिया कर्मियों से रूबरू हो रही थीं।

 

उन्होंने पुलिस प्रशासन से तंवर के आग लगाने वाले बयान पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। दुग्गल ने कहा कि अशोक तंवर संभावित हार से मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। इसी मानसिक असंतुलन और बौखलाहट में ही तंवर आग लगाने व अशांति फैलाने जैसे बयान दे रहे हैं। 

 

कांग्रेसियों की प्रवृति है कि दंगा भड़काना
दुग्गल ने कहा कि कांग्रेसियों की प्रवृति है कि पहले वे दंगा भड़काते हैं, आग लगवाते हैं और बाद में स्वयं ही हुआ तो हुआ कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश करते हैं। भाजपा नेत्री ने मंगाला सरपंच के मामले में कहा कि किसी भाजपा कार्यकर्ता को नाजायज परेशान करने और धमकाने की कोशिश की गई तो वे चुप नहीं बैठेंगी। सरपंच ने कुछ गलत किया है तो उसकी चुनाव आयोग के नियमों अनुसार दायरे में रहकर जांच होनी चाहिए। किसी कार्यकर्ता को धमकाया जाना बर्दाश्त नहीं होगा।

 

'हमारे संस्कार कार्यकर्ता को कोहनी या धक्के मारना नहीं'

उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों पर सवाल उठाया कि अशोक तंवर की शिकायत के बाद अधिकारियों ने मंगाला में पार्टी कार्यकर्ता राजकुमार को धमकाया जोकि निंदनीय है। सुनीता दुग्गल ने कहा कि उनकी संस्कृति और संस्कारों में कार्यकर्ता को कोहनी या धक्के मारना नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करना है।

 

भाजपा विधि विभाग ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन
भाजपा ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष एवं सिरसा लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर के ईवीएम के खाली वाहनों को आग के हवाले करने संबंधी बयान पर कड़ा एतराज जताया है। इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा विधि विभाग सिरसा लोकसभा क्षेत्र की ओर से एसडीएम सिरसा एवं एएसपी को एक ज्ञापन सौंपकर तंवर की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना