वारदात / सिक्युरिटी गार्ड को पिस्टल पॉइंट पर ले 21 लाख से भरी एटीएम उखाड़ ले बदमाश, कैमरों पर किया स्प्रे

करनाल में एटीएम के गार्ड को पिस्टल पॉइंट पर लेता बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात। करनाल में एटीएम के गार्ड को पिस्टल पॉइंट पर लेता बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात।
X
करनाल में एटीएम के गार्ड को पिस्टल पॉइंट पर लेता बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात।करनाल में एटीएम के गार्ड को पिस्टल पॉइंट पर लेता बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात।

  • करनाल जिले के कस्बा निसिंग की है घटना, 6 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज छानबीन में जुटी पुलिस
  • बंधक गार्ड को 15 किलोमीटर दूर फेंक भागे बदमाश, सुबह 6 बजे थाने पहुंच दी शिकायत

दैनिक भास्कर

Dec 22, 2019, 07:35 PM IST

करनाल. करनाल में रविवार को बदमाशों द्वारा एक एटीएम को उखाड़ ले जाने की घटना सामने आई है। इसमें 21 लाख रुपए थे। वारदात को सिक्युरिटी गार्ड को पिस्टल-पाॅइंट पर लेकर अंजाम दिया गया बताया जा रहा है। बंधक बनाए गए गार्ड को 15 किलोमीटर दूर फेंककर आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पाया कि यह एटीएम उखाड़े जाने से पहले बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे भी किया। बहरहाल उनकी तलाश जारी है।

घटना जिले के कस्बा निसिंग की है। एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर रविवार अस्सुबह 6 बदमाश आए, जिन्होंने आते यहां तैनात सुरक्षा कर्मी को पिस्टल पॉइंट पर ले लिया। सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे मारा और फिर एटीएम को उखाड़ ले गए। बंधक बनाए गए गार्ड को भी वो साथ ही लेकर चले थे। बाद में करीब 15 किलोमीटर दूर उसे सड़क किनारे गाड़ी से धक्का देकर फरार हो गए। सुरक्षा कर्मी सुबह छह बजे निसिंग थाने में पहुंचा और वहां आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने वारदात की जांच-पड़ताल शुरू की।

निसिंग थाना के पुलिस जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि बैंक के मैनेजर सचिन वर्मा की शिकायत पर अज्ञात 6 आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। बैंक के मैनेजर सचिन वर्मा ने पुलिस को बताया कि कैबिन में 2 एटीएम मशीनें हैं। सीसीटीवी कैमरों के अनुसार सुबह 2 बजकर 57 मिनट पर अंदर आए और 3 बजकर 6 मिनट तक कैमरों पर स्प्रे करके एक मशीन को उखाड़ ले गए, जिसमें 21 लाख रुपए थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना